27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सीवान में अपराधियों ने पिता को मारी गोली और बेटे के बाये हाथ में घोंप दिया गुप्ती, फिर लूटपाट कर हुए फरार

सीवान में अपराधियों ने पिता को गोली मार दी और बेटे के बाये हाथ में गुप्ती घोंप कर घायल कर दिया. इसके बाद लूटपाट कर फरार हो गये.

सीवान जिले में प्रतिदिन कहीं न कहीं लूट, हत्या, चोरी, छिनतई जैसी घटनाओं को अपराधी अंजाम देने में लगे हैं. जैसे अपराधियों के अंदर से खाकी वर्दी का खौफ समाप्त हो गया है. सोमवार की देर रात दरौंदा थाना क्षेत्र के रामगढा गांव के समीप अपराधियों ने बाइक लूटने की नियत से पिता को गोली मार दी. वहीं वही पुत्र को गुप्ती घोंप कर घायल कर दिया. फिर लूटपाट कर फरार हो गये.

घटना दरौंदा थाना क्षेत्र के रामगढ़ा गांव के समीप की

घायल की पहचान महाराजगंज थाना क्षेत्र के तक्कीपुर गांव निवासी सुरेंद्र प्रसाद और इनके पुत्र राजन कुमार के रूप में की गई. गोली सुरेंद्र प्रसाद को लगी है. घटना के संबंध में घायल सुरेंद्र प्रसाद ने बताया कि पुत्र के साथ तिलक समारोह में शामिल होने रामापाली गांव में गया था. जहां तिलक समारोह के बाद अपने घर तक्कीपुर लौट रहा था. बताया जाता है कि जैसे ही दोनों बाप-बेटा, दरौंदा थाना क्षेत्र के रामगढ़ा गांव के समीप पहुंचे थे, कि पांच की संख्या में मौजूद अपराधियों ने मेरा बाइक लूटने का प्रयास किया. विरोध करने पर अपराधियों ने दाहिने पैर में गोली मार दी.

अपराधियों ने पुत्र के बाये हाथ में घोंप दिया गुप्ती

विरोध के बाद भागने के क्रम में अपराधियों ने बाइक पर पीछे बैठे पुत्र राजन के बाये हाथ में गुप्ती घोंप दिया. घटना के बाद दोनों पिता पुत्र गंभीर रूप से घायल हो गए. घटना के बाद दोनों भागते हुए एक घर के समीप जाकर गिर पड़े. जहां से लोगों ने घटना की सूचना परिजन और पुलिस को दी. सूचना पर पहुंची पुलिस और परिजन इलाज के लिए महाराजगंज अस्पताल में भर्ती कराया. लेकिन स्थिति गंभीर देखते हुए चिकित्सकों ने सुरेंद्र प्रसाद को सदर अस्पताल रेफर कर दिया. जबकि इनके पुत्र का इलाज महाराजगंज में ही चल रहा है.

पांच की संख्या में थे अपराधी

घायल सुरेंद्र प्रसाद ने बताया कि अपराधी पांच की संख्या में थे और सभी पैदल थे. बाइक लूटने के प्रयास के दौरान ही अपराधियों ने गोली मारी. उन्होंने यह भी बताया कि सभी अपराधियों के पास हथियार मौजूद था. कोई चाकू लिया हुआ था तो, कोई पिस्टल. किसी के पास गुप्ती था तो किसी के पास कट्टा.

महाराजगंज बना अपराधियों का सेफ जोन

बता दें कि आए दिन महाराजगंज थाना क्षेत्र के विभिन्न जगहों पर अपराधी खुलेआम गोलीबारी की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. अपराधियों को अभी भी पुलिस का खौफ नहीं है. बीते दिनों अपराधियों ने दिनदहाड़े एक व्यवसाई पर गोली चलाई थी. जिसके बावजूद जी पुलिस सक्रिय नहीं है. हालांकि पुलिस अधीक्षक शैलेश कुमार सिन्हा और एसडीपीओ महराजगंज पोलस्त कुमार प्रति महीने क्राइम कंट्रोल को लेकर दिशा निर्देश देते रहते हैं. बावजूद क्षेत्र में क्राइम रुकने का नाम नहीं ले रहा है.

क्या कहते है पदाधिकारी

इस संबंध में एसडीपीओ पोलस्त कुमार ने घटना के बारे में बताया कि घटना संज्ञान में आया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. अपराधियों गिरफ्तारी करने के लिए छापेमारी जारी है. किसी भी कीमत पर घटना मे शामिल अपराधियों को बक्सा नहीं जाएगा. शीघ्र ही अपराधी सलाखों के पीछे होंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें