28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Kaun Banega Crorepati 14: पहले एपिसोड में नजर आयेंगे ये सुपरस्टार, रियल लाइफ हीरो का वेलकम करेंगे बिग बी

इंडियन एक्सप्रेस की एक रिपोर्ट के मुताबिक, कौन बनेगा करोड़पति 14 के पहले एपिसोड में रियल लाइफ हीरो गेम खेलने के लिए शो में आएंगे. आमिर खान भी मेहमानों का एक सेट पेश करने के लिए टीम में शामिल होंगे

अमिताभ बच्चन के लोकप्रिय क्विज शो कौन बनेगा करोड़पति का 14वां (Kaun Banega Crorepati 14) सीजन जल्द ही वापसी करने के लिए तैयार है. इस सीजन में कई बदलाव किये गये हैं. इसे लेकर हाल ही में इसका प्रोमो जारी किया गया था. वहीं अब शो में शामिल होनेवाले स्टार्स के नाम सामने आ रहे हैं. लेटेस्ट खबरों की मानें तो आमिर खान इस सीजन में हॉट सीट पर होंगे. वो अपनी आनेवाली फिल्म लाल सिंह चड्ढा के प्रमोशन के लिए शो में आनेवाले हैं.

आमिर खान होंगे पहले एपिसोड का हिस्सा

इंडियन एक्सप्रेस की एक रिपोर्ट के मुताबिक, कौन बनेगा करोड़पति 14 के पहले एपिसोड में रियल लाइफ हीरो गेम खेलने के लिए शो में आएंगे. रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि, “आमिर खान भी मेहमानों का एक सेट पेश करने के लिए टीम में शामिल होंगे. वह एपिसोड में अपनी फिल्म लाल सिंह चड्ढा के बारे में भी बात करते नजर आएंगे.” बता दें कि इस फिल्म में करीना कपूर भी मुख्य भूमिका में होंगे.

फॉरेस्ट गंप की आधिकारिक हिंदी रीमेक लाल सिंह चड्ढा

आमिर खान इन दिनों लाल सिंह चड्ढा के प्रमोशन में बिजी हैं. अद्वैत चंदन द्वारा निर्देशित, यह फिल्म रॉबर्ट ज़ेमेकिस की ऑस्कर विजेता 1994 की फिल्म फॉरेस्ट गंप की आधिकारिक हिंदी रीमेक है, जिसमें हॉलीवुड स्टार टॉम हैंक्स ने मुख्य भूमिका निभाई थी. लाल सिंह चड्ढा कथित तौर पर भारत की कुछ ऐतिहासिक घटनाओं को आमिर की लाल सिंह की आंखों से देखेंगे. फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.

केबीसी में हुआ ये बदलाव

केबीसी का नया सीजन सोनी टीवी पर प्रसारित होगा. इसमें ₹75 लाख की नई पुरस्कार राशि जोड़ी गई है. भारत की स्वतंत्रता के 75वें वर्ष को चिह्नित करने के लिए यह जोड़ा गया है. केबीसी 14 के प्रीमियर की तारीख का ऐलान होना बाकी है. अमिताभ ने साल 2000 से कौन बनेगा करोड़पति की मेजबानी शुरू की थी. 2007 में तीसरे सीज़न को छोड़कर, जिसे अभिनेता शाहरुख खान ने होस्ट किया था.

Also Read: Exclusive: ए ग्रेड हीरो वाली फिल्मों में मुझे हमेशा रिजेक्शन ही मिला था -तापसी पन्नू
अमिताभ बच्चन के आनेवाले प्रोजेक्ट्स

केबीसी 14 के अलावा अमिताभ के कई प्रोजेक्ट पाइपलाइन में हैं. वह अयान मुखर्जी की ब्रह्मास्त्र में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, मौनी रॉय और नागार्जुन के साथ नजर आएंगे. उनके पास दीपिका पादुकोण और प्रभास के साथ नाग अश्विन का प्रोजेक्ट K भी है. अमिताभ और दीपिका द इंटर्न के हिंदी रीमेक का भी हिस्सा होंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें