27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Bihar News : मधुबनी में जेसीबी से खोदे गये गड्ढे में भरा था पानी, डूबने से महिला की हुई मौत

मृतका घर नहीं पहुंची तो परिजनों को संदेह हुआ. सभी उस गड्ढे की ओर ढूंढ़ने के लिए निकले तो उक्त गड्ढे के पानी में मृतका का कपड़ा उपलाते हुए दिखा. इसके बाद परिजनों ने स्थानीय लोगों की मदद से गड्ढे से शव की तलाश कर बाहर निकाला.

मधुबनी के बेनीपट्टी अंचल के विशनपुर पंचायत के वार्ड 4 में शौच के लिये गईं महिला की जेसीबी से खोदे गये गड्ढे में डूबने से मौत हो जाने का मामला सामने आया है. मृतका की पहचान विशनपुर पंचायत के विशनपुर गांव के वार्ड 4 के रंजन सहनी की 38 वर्षीय पत्नी उषा देवी के रुप में की गई हैं. घटना बुधवार की सुबह 4 बजे के आस-पास की बताई जा रही है.

शौच के लिये निकली थी महिला 

प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतका अपने घर के करीब सुबह में शौच के लिये निकली थीं. ऐसी आशंका व्यक्त की जा रही है कि मृतका का पांव फिसल जाने के कारण वह जेसीबी से खोदे गये गड्ढे के गहरे पानी में जा डूबी.

गड्ढे में मिला शव 

काफी समय बीतने के बाद भी जब मृतका घर नहीं पहुंची तो परिजनों को संदेह हुआ. सभी उस गड्ढे की ओर ढूंढ़ने के लिए निकले तो उक्त गड्ढे के पानी में मृतका का कपड़ा उपलाते हुए दिखा. इसके बाद परिजनों ने स्थानीय लोगों की मदद से गड्ढे से शव की तलाश कर बाहर निकाला.

शव को पोस्टमार्टम के लिये भेजा गया अस्पताल 

घटना की सूचना बेनीपट्टी थाना पुलिस को दी गई. सूचना मिलने पर एसआइ रामचंद्र प्रसाद के नेतृत्व में पुलिस पहुंची. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर बेनीपट्टी पीएचसी परिसर में कागजी प्रक्रिया पूरी कर शव को पोस्टमार्टम के लिये सदर अस्पताल भेज दिया.

Also Read: पटना का गोलघर हुआ 236 साल का, जानिए क्यों दिलचस्प है बिहार का यह ऐतिहासिक धरोहर
सरकारी सहायता की मांग 

घटना के बाद से गांव में मातम पसर गया है. परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया है. घटना पर दुख व्यक्त करते हुए पूर्व मुखिया सह वर्तमान पंसस रजिया देवी और सामाजिक कार्यकर्ता हरिलाल पासवान सहित अन्य लोगों ने अंचल प्रशासन से पीड़ित परिवार को सरकारी सहायता दिये जाने का आग्रह किया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें