27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

धुस्का, बर्रा और झारखंड की हवा विटामिन का काम करती है – एक्टर राजेश जैस

बॉलीवुड में झारखंडी माटी के महक का परिचय बॉलीवुड को कराने वाले राजेश जैस अपनी माटी से आज भी जुड़ांव महसूस करते हैं जब भी काम से वक्त मिलता है वो झारखंड का रुख करते हैं. देखें उनसे हुई बातचीत का अहम हिस्सा.

बॉलीवुड में झारखंडी माटी के महक का परिचय बॉलीवुड को कराने वाले राजेश जैस अपनी माटी से आज भी जुड़ांव महसूस करते हैं जब भी काम से वक्त मिलता है वो झारखंड का रुख करते हैं. इस बातचीत में उन्होंने बताया है कि कैसे वह अबतक अपनी माटी, अपनी भाषा, अपनी संस्कृति से जुड़ाव महसूस करते हैं.

झारखंड की राजधानी रांची में एक इंटरव्यू के दौरान जब उन्होंने नागपुरी में अपनी बात रखी तो कई यंग रिपोर्ट्स ये समझ नहीं सके.राजेश जैस ने बताया कि उस वक्त मुझे बेहद हैरानी हुई की कैसे यहां पले, बढ़े लोग अपनी भाषा नहीं समझ रहे हैं. इ

स बातचीत में उन्होंने यह भी बताया कि कैसे वह काम से वक्त निकाल कर रांची आते हैं. इस शहर की हवा का जिक्र करते हुए राजेश जैस ने कहा, जैसे ही एयरपोर्ट से मैं बाहर निकलता हूं खुलकर सांस ले पाता हूं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें