38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Bihar: खगड़िया में पिकअप चोरी में इस्तेमाल कार को रोकने में दारोगा समेत 4 जख्मी, ड्राइवर को खदेड़कर पकड़ा

खगड़िया में पिकअप वैन चोरी करने में इस्तेमाल किये गये कार को पुलिस ने रोका तो चालक कार लेकर भागने लगा. इस दौरान पुलिस ने पीछा किया और चालक को दबोच लिया. सब इंस्पेक्टर समेत 4 लोग जख्मी हुए हैं.

बिहार के खगड़िया से इस समय बड़ी खबर सामने आ रही है. जहां वाहन चेकिंग के दौरान एक कार को रोकने का प्रयास किया गया तो चालक वाहन लेकर भागने लगा. पुलिस ने पीछा किया जिस दौरान कार भगाने के चक्कर में चालक ने एक बाइक में टक्कर मार दी. बाइक पर सवार आवास सहायक का हाथ टूट गया. जबकि पीछा कर रहे सब इंस्पेक्टर भी चोटिल हो गये. कार चालक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.

पिकअप वैन चोरी में दिखी थी कार 

खगड़िया के चित्रगुप्त नगर थाना क्षेत्र में एक कार को रोकने के क्रम में पुलिसकर्मी समेत 3 लोग जख्मी हो गये. जानकारी के अनुसार, महीने भर पहले एक पिकअप वैन चोरी कर ली गयी थी. पुलिस ने जांच के दौरान सीसीटीवी फुटेज में एक संदिग्ध कार को देखा था. अचानक पुलिस को वो कार आज शुक्रवार को दिखी. जिसे रोकने का प्रयास किया गया. गश्ती में तैनात सब इंस्पेक्टर अकरम खान ने कार को रोका तो चालक कार लेकर फरार होने लगा.

पुलिस को देखा तो कार लेकर भागा चालक

कार चालक ने पुलिस को देखा तो वो गाड़ी लेकर भागने लगा और इसी दौरान बाइक सवार आवास सहायक समेत 4 लोग जख्मी हो गये. जख्मी एएसआइ ने बताया कि एक बोलेरो पिकअप गायब हो गयी थी. जिसकी शिकायत चित्रगुप्त नगर थाना में दर्ज करायी गयी थी. चोरी की गयी वो पिकअप बाद में शराब के साथ पकड़ाई. जिसकी शिकायत मटिहानी थाना में दर्ज है. उस पिकअप को चोरी करने में यही कार था. वीडियो फुटेज में तमाम चीजें कैद है.

Also Read: पटना में पति-पत्नी का झगड़ा सुलझाने में पिटा गये दारोगा जी, आनन-फानन में SSP पहुंचे थाना, जानें मामला
सब इंस्पेक्टर समेत 4 जख्मी, एक का टूटा हाथ

सब इंस्पेक्टर अकरम खान ने बताया कि चालक को रूकने कहा गया तो गाड़ी बैक करके ओवर ब्रीज होकर मुंगेर की तरफ ये भागने लगा. इस दौरान 4 लोगों को जख्मी कर दिया. बताया कि गश्ती गाड़ी से इसका पीछा किया तो मुंगेर पुल के पास ये गाड़ी से निकलकर भागने लगा. करीब 200 मीटर तक पीछा करके इसे पकड़ा गया है. बताया कि गिरफ्तार आरोपित ने अपना झूठा नाम ही अभी बताया है. जख्मी में एक व्यक्ति के हाथ टूटने की बात सामने आयी है. पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गयी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें