28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अच्छा कार्य करने पर होंगे पुरस्कृत, खराब करने पर कार्यमुक्त

गुमला जिला अस्पताल प्रबंधन समिति की बैठक डीसी सुशांत गौरव की अध्यक्षता में हुई. बैठक में डीसी ने स्वास्थ्य के क्षेत्र में प्रखंड स्तर पर सर्वश्रेष्ठ कार्य करने वाले तीन लोगों को पुरस्कृत करने का निर्देश दिया

गुमला: गुमला जिला अस्पताल प्रबंधन समिति की बैठक डीसी सुशांत गौरव की अध्यक्षता में हुई. बैठक में डीसी ने स्वास्थ्य के क्षेत्र में प्रखंड स्तर पर सर्वश्रेष्ठ कार्य करने वाले तीन लोगों को पुरस्कृत करने का निर्देश दिया. साथ ही खराब प्रदर्शन करने वाले तीन लोगों को प्रत्येक प्रखंड से कार्यमुक्त करने की बात कही.

वहीं टीकाकरण के बरबादी के लिए 70 एएनएम का स्पष्टीकरण निकालने तथा अन्य एएनएम तथा सेविका व सहायिका को समय से इंसेंटिव देने, इंसेंटिव देने में देरी करने वालों पर कार्रवाई करने का निर्देश दिया. बैठक में कोविड-19 के एक्टिव केस के बारे में बताया गया कि वर्तमान में कोविड-19 के 10 एक्टिव केस है.

गैस सिलिंडर के रखरखाव को लेकर सदर एसडीओ को प्रत्येक सप्ताह जांच करने एवं पिछले चार महीनों में ऑक्सीजन की खपत पर जांच रिपोर्ट देने को कहा. छत्तीसगढ़ राज्य की ओर से गुमला आने वाले बच्चों एवं छोटी गाड़ियों का कोविड जांच करवाने का निर्देश दिया. संस्थागत प्रसव को बढ़ावा देने एवं एंबुलेंस, ममता वाहन तथा संस्था का मोबाइल नंबर विभिन्न स्थानों पर जारी करने का निर्देश दिया. बैठक में सदर एसडीओ रवि आनंद, सीएस डॉक्टर राजू कच्छप सहित अन्य पदाधिकारी उपस्थित थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें