29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

गुमला का सदर अस्पताल बना चोरी का अड्डा, दो मरीजों के पर्स से 9 हजार रुपये की हुई चोरी

सदर अस्पताल गुमला इन दिनों चोरों का अड्डा बन गया है. आये दिन अस्पताल में मरीज व मरीज के परिजनों के पैसे, मोबाइल सहित अन्य सामान चोरी होने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है.

गुमला : सदर अस्पताल गुमला इन दिनों चोरों का अड्डा बन गया है. आये दिन अस्पताल में मरीज व मरीज के परिजनों के पैसे, मोबाइल सहित अन्य सामान चोरी होने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. ऐसा ही मामला सोमवार को प्रकाश में आया. रविवार की रात एक बजे से दो बजे के बीच अज्ञात चोरों ने सदर अस्पताल के रूम नंबर 222 पेड्रोट्रिक वार्ड में सेंधमारी की.

चोरों ने टोटो रामपुर निवासी राजंती देवी के बैग से पर्स उड़ा ले गये. जिसमें आठ हजार रुपये थे. वहीं उसके बगल बेड में इलाजरत मांझाटोली निवासी नैना नाज के परिजन का पर्स भी लेकर फरार हो गये. उन्होंने बताया कि पर्स में एक हजार रुपये था. चोर ने नैना नाज के परिजन का मोबाइल भी ले लिया था. लेकिन मोबाइल में लॉक लगा रहने के कारण वह लॉक नहीं खोल सका.

जिसके कारण उसने मोबाइल को पटक कर तोड़ दिया. सभी पीड़ित मरीज के परिजनों ने इसकी शिकायत डीएस डॉक्टर आनंद किशोर उरांव से की. शिकायत मिलने पर डीएस रूम नंबर 222 पहुंच कर मामले की जानकारी ली. वहीं अस्पताल के होमगार्ड जवान रमेश कुमार को बुलाकर पीड़ित मरीज के परिजनों से आवेदन लिखवाने का निर्देश दिया.

रामपुर निवासी राजंती देवी ने बताया कि उसने अपने मंझले बेटे मुकेश गोप को उल्टी व दस्त की शिकायत पर सीरियस हालत में छह अगस्त को भरती कराया था. उसने उसके इलाज के लिए बैंक से आठ हजार रुपये निकाले थे. जिसे वह अपने पास पर्स में रख कर बैग के अंदर रख कर बेटे को तकिया की जगह बैग में सिर रखवा कर सुलायी थी. इसी क्रम में रात एक से दो बजे के बीच अज्ञात चोर ने उक्त पर्स को बैग से निकाल कर चोरी कर ली.

वहीं बगल बेड के मरीज के परिजन की पर्स भी चोरी कर ली. वहीं उनका मोबाइल भी पटक कर तोड़ दिया. डीएस डॉक्टर आनंद किशोर उरांव ने कहा कि मरीज के परिजनों ने मौखिक शिकायत की है. मैंने उन्हें लिखित देने का निर्देश दिया है. जैसे ही मुझे लिखित शिकायत मिलेगी. अस्पताल प्रबंधन उक्त मामले में खुद ही गुमला थाना में एफआइआर करेगा. जो भी पकड़े जायेंगे. उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की जायेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें