28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पटना एम्स में इलाज के दौरान हुआ इश्क, प्यार चढ़ा परवान तो पत्नी ने पांच शूटर को बुला करा दी पति की हत्या

भोजपुर से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. एम्स में इलाज के दौरान एक महिला का एक व्यक्ति से प्रेम प्रसंग शुरू हुआ. प्यार परवान चढ़ा तो महिला ने 90 हजार में पांच शूटरों को हायर करके अपने पति की हत्या करा दी. पुलिस ने महिला समेत अन्य लोगों को गिरफ्तार कर लिया है.

भोजपुर से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. एक स्थानीय महिला ने प्रेम प्रसंग के चक्कर में पड़कर अपने ही पति की हत्या करा दी है. बताया जा रहा है कि कुछ दिनों पहले आरोपित महिला सोनाली की तबीयत अचानक बिगड़ गयी. इसके बाद उसे इलाज के लिए एम्स में ले जाया गया. वहां उसका इलाज काफी दिनों तक चला. इस बीच उसका प्रेम प्रसंग एक दिनकर नाम के लड़के से शुरू हो गया. दोनों का प्रेम प्रसंग काफी दिनों तक परवान चढ़ता रहा. हालांकि इसकी खबर पति को नहीं हुई. इसके बाद महिला ने शूटरों को बुलवाकर अपने पति की हत्या करा दी.

शूटरों को महिला ने दिए 90 हजार रुपये

महिला के प्रेम में दिनकर इस तरह फंसा हुआ था कि वो महिला के बच्चे के पढ़ाई का भी पूरा खर्च उठाता था. दोनों का प्यार परवान चढ़ा तो पत्नी ने पांच शूटरों को अपने पति की हत्या के लिए हायर किया. उसने शूटरों को काम खत्म होने पर 90 हजार रूपये दिए. बताया जा रहा है कि मृतक हरिशंकर एक दुकान चलाता था. हालांकि उसकी आर्थिक स्थिति बहुत अच्छी नहीं थी. ऐसे में पुलिस महिला और उसके प्रेमी के बीच हुए रूपये पैसे की लेन देन की भी जानकारी इक्ठा कर रही है.

पुलिस ने महिला समेत पांच को किया गिरफ्तार

पुलिस हरिशंकर की हत्या के बाद से एक्टिव थी. उसने इलाके में अपने खबरी को एक्टिव करने के साथ ही वैज्ञानिक जांच कर रही थी. इस दौरान सोनाली के फोन का डिटेल भी निकाला गया. इसके साथ ही अन्य साक्ष्यों की भी जांच की गयी. इसके बाद मृतक की पत्नी को गिरफ्तार किया गया. महिला के बयान के आधार पर अन्य पांच लोगों को भी गिरफ्तार किया गया. पुलिस के अनुसार महिला ने अपने पति को रास्ते से हटाने के लिए उसकी हत्या करायी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें