28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

PayTm के ऋण वितरण की वार्षिक दर जुलाई में 25,000 करोड़ रुपये पर पहुंची

वार्षिक दर वर्तमान तिमाही या मासिक प्रदर्शन के आधार पर एक वर्ष में एक कंपनी के भविष्य के राजस्व का अनुमान प्रदान करती है.

PayTm Annual Loan Disbursement Rate: डिजिटल वित्तीय सेवा कंपनी पेटीएम (PayTm) के ऋण वितरण की वार्षिक दर जुलाई में 25,000 करोड़ रुपये पर पहुंच गई. कंपनी ने इससे पहले बताया था कि जून 2022 में उसके ऋण वितरण की वार्षिक दर 24,000 करोड़ रुपये के स्तर को पार कर गई है. वार्षिक दर वर्तमान तिमाही या मासिक प्रदर्शन के आधार पर एक वर्ष में एक कंपनी के भविष्य के राजस्व का अनुमान प्रदान करती है.

पेटीएम (PayTm) ने जुलाई 2022 के लिए अपने परिचालन प्रदर्शन की जानकारी देते हुए कहा, ‘‘ऋण वितरण कारोबार (शीर्ष ऋणदाताओं के साथ साझेदारी में) हमारे मंच के माध्यम से तेजी से बढ़ रहा है. जुलाई में हमारा वार्षिक दर 25,000 करोड़ रुपये से अधिक है.” कंपनी के अनुसार, पेटीएम मंच के जरिये जुलाई 2022 में वितरित ऋणों की संख्या चार गुना बढ़कर 29.46 लाख हो गई है. वहीं, सालाना आधार पर वितरित कर्ज का मूल्य बढ़कर 2,090 करोड़ रुपये हो गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें