28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

राजस्थान रॉयल्स के मालिक ने मुझे जड़े थे थप्पड़, न्यूजीलैंड के पूर्व कप्तान का आईपीएल को लेकर बड़ा खुलासा

न्यूजीलैंड के पूर्व कप्तान रॉस टेलर ने आईपीएल फ्रेंचाइजी राजस्थान रॉयल्स के मालिक पर बड़ा आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि एक मालिक ने उन्हें थप्पड़ जड़ा था, जब वे डक पर आउट हो गये थे. उन्होंने कहा कि उनसे यह भी कहा कि तुमको शून्य पर आउट होने के लिए इतने पैसे नहीं दिये.

न्यूजीलैंड के पूर्व बल्लेबाज रॉस टेलर ने अपनी आत्मकथा में एक चौंकाने वाला खुलासा किया, जो इस सप्ताह की शुरुआत में जारी किया गया था. ‘ब्लैक एंड व्हाइट’ शीर्षक वाली पुस्तक में, टेलर ने याद किया कि जब राजस्थान रॉयल्स के मालिकों में से एक ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) फ्रेंचाइजी के साथ अपने कार्यकाल के दौरान उसे चेहरे पर थप्पड़ मारा था, जब वह डक पर आउट हो गये थे. वह मैच पंजाब किंग्स के खिलाफ था, जिसे तब किंग्स इलेवन पंजाब के नाम से जाना जाता था. उन्होंने लिखा था कि थप्पड़ तेज नहीं थे, लेकिन यह कोई अभिनय या नाटक भी नहीं था.

रॉस टेलर ने अपनी आत्मकथा में लिखी यह बात

रॉस टेलर की आत्मकथा के आधार पर stuff.co.nz ने लिखा कि टेलर ने कहा, राजस्थान रायल्स मोहाली में किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ मैच खेला था. हम 195 रन का पीछा कर रहे थे. मैं डक पर एलबीडब्ल्यू आउट हो गया था और हम हारने वाले थे. बाद में, टीम, सहयोगी स्टाफ और प्रबंधन होटल की सबसे ऊपरी मंजिल पर बार में थे. टेलर ने खुलासा किया कि रॉयल के मालिकों में से एक ने मुझसे कहा, रॉस, हमने आपको डक पर आउट होने के लिए एक मिलियन डॉलर का भुगतान नहीं किया और मुझे तीन या चार बार चेहरे पर थप्पड़ मारा.

Also Read: मिताली राज क्रिकेट में एक पारी और खेलने को तैयार, महिला आईपीएल को लेकर कह दी बड़ी बात
टेलर ने कहा- यह मजाक जैसा नहीं था

टेलर ने आगे लिखा कि वह हंस रहे थे और वे थप्पड़ तेज नहीं थे लेकिन मुझे यकीन नहीं है कि यह पूरी तरह से नाटक या अभिनय था. परिस्थितियों में मैं इसे मुद्दा नहीं बनाने जा रहा था, लेकिन मैं कल्पना नहीं कर सकता था कि यह एक पेशेवर खेल के वातावरण में हो रहा था. टेलर ने लिखा कि जब आप उस तरह के पैसे के साथ टीम में आते हैं तो आप यह साबित करने के लिए बेताब होते हैं कि आप इसके लायक हैं और जो लोग आपको उस तरह का पैसा दे रहे हैं, उनको बहुत उम्मीदें होती हैं. यह पेशेवर खेल और मानव स्वभाव है.

2011 में राजस्थान रॉयल्स का हिस्सा थे टेलर

उन्होंने कहा कि मैंने अपने बकाया का भुगतान किया है. जब आप एक नयी टीम में जाते हैं, तो आपको वह समर्थन नहीं मिलता है. आपको कभी नहीं लगता कि आप आराम से हैं क्योंकि आप जानते हैं कि यदि आप बिना स्कोर के दो या तीन गेम खेलते हैं, तो आप ठंडे बस्ते में आ जाते हैं. टेलर 2008 से 2010 तक रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए खेले और फिर 2011 में आरआर के साथ थे. उन्होंने दिल्ली कैपिटल्स का भी प्रतिनिधित्व किया, जिसे तब दिल्ली डेयरडेविल्स के रूप में जाना जाता था, साथ ही साथ पुणे वारियर्स के साथ भी थे.

Also Read: महिला आईपीएल का आयोजन 2023 मार्च में होगा! BCCI ने सेट किया अलग विंडो, रिपोर्ट में किया गया दावा

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें