31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

आजादी दिवस पर जश्न के बीच गया में सड़क हादसा, 12 लोग घायल, 3 की हालत गंभीर

आजादी दिवस पर जश्न के बीच गया से सड़क दुर्घटना की खबर आ रही है. गया में टेम्पू पलटने से उस पर सवार 12 लोग घायल हो गये हैं. घायलों में तीन लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है. सभी घायलों को अस्पतला में भर्ती कराया गया है. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गयी है.

गया. आजादी दिवस पर जश्न के बीच गया से सड़क दुर्घटना की खबर आ रही है. गया में टेम्पू पलटने से उस पर सवार 12 लोग घायल हो गये हैं. घायलों में तीन लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है. सभी घायलों को अस्पतला में भर्ती कराया गया है. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गयी है.

अनियंत्रित होकर सड़क पर पलटी टेंपो

जानकारी के अनुसार, घटना रजौली स्टेट हाइवे 70 पर रविवार की शाम टनकुप्पा थाना क्षेत्र की है. कुछ लोग मानपुर थाना क्षेत्र के गन्धार पहाड़ी के पास से सत्यसंग से टेम्पू से वापस घर हेमजा जा रहा थे. तभी महेश पेट्रोल पम्प के पास बाइक चालक ओवर टेक कर टेम्पू चालक को चकमा दिया. टेम्पू चालक अनियंत्रित होकर सड़क पर पलटी मार दिया.

टेम्पू चालक समेत 12 लोग घायल

घटना में टेम्पू चालक समेत 12 लोग घायल हो गये हैं. चालक भगौसा गांव का रहने वाला है. वहीं, सभी घायल वजीरगंज प्रखंड के हेमजा गांव के रहने वाले हैं. घटना के बाद सभी को अस्पतला में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है. मामले की छानबीच चल रही है.

तीन को गया रेफर कर दिया गया

पुलिस के अनुसार महेश पेट्रोल पंप के पास रविवार की रात सात बजे ऑटो पलटने से एक दर्जन लोग घायल हो गये. घायल में तीन को गया रेफर कर दिया गया. अन्य घायलों का इलाज पीएचसी टनकुप्पा में चल रहा है. घायल लोग वजीरगंज प्रखंड के हेमजा गांव का रहने वाले हैं. ये सभी गन्धार से सत्यसंग में शामिल होकर रात में घर जा रहे थे.

टक्कर में गंभीर रूप से घायल

इधर, आमस के झरी पंचायत के ग्राम बहेरा टोला धनरबीघा के दो युवक रविवार की रात करीब साढ़े नौ बजे बाइकों की टक्कर में गंभीर रूप से घायल हो गये. झरी पंचायत मुखिया प्रतिनिधि दीपु सिंह ने बताया कि धनरबीघा के दो युवक बिकु मांझी व संतोष मांझी मदनपुर थाना क्षेत्र के झिकटिया मोड़ के समीप दुर्घटना के शिकार हो गये. दोनों युवक एक बाइक पर सवार होकर घर आ रहे थे कि सामने से दूसरी बाइक सवार ने टक्कर मार दी. दोनों युवकों का आमस सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज किया जा रहा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें