27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बनने के बाद पहली बार लखनऊ पहुंचे भूपेंद्र चौधरी, स्वागत में भगवामय हुई राजधानी

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने यूपी बीजेपी के नए अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी का स्वागत किया. उन्होंने फूलों का गुच्छा देकर बीजेपी के नए प्रदेश अध्यक्ष का सम्मान किया. इस बीच उनके साथ दोनों डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य और ब्रजेश पाठक भी मौजूद रहे.

Chaudhary Bhupendra Singh Lucknow Visit: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने यूपी बीजेपी के नए अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी का स्वागत किया. उन्होंने फूलों का गुच्छा देकर बीजेपी के नए प्रदेश अध्यक्ष का सम्मान किया. इस बीच उनके साथ दोनों डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य और ब्रजेश पाठक भी मौजूद रहे. इस दौरान यूपी बीजेपी कार्यालय में जश्न का माहौल नजर आया.

इस अवसर पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि बूथ स्तर से लेकर क्षेत्र स्तर तक संगठन में मजबूत पकड़ रखने वाले नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी पहले भी कई अहम जिम्मेदारी निभा चुके हैं. आशा है कि वह केंद्र और राज्य के बीच सेतु का काम करेंगे जिससे प्रदेश को और मजबूती मिलेगी. उन्होंने कहा कि भूपेंद्र चौधरी ने पहले भी पश्चिमी यूपी में अपनी कुशल नेतृत्व क्षमता का परिचय देकर प्रदेश में भाजपा को मजबूत किया है. आने वाले दिनों में यही उम्मीद है कि उनके नेतृत्व में भाजपा यूपी में और मजबूत होगी.

खबर अपडेट की जा रही है…

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें