27.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Patna News : अवैध बालू खनन में वर्चस्व को लेकर मनेर में फिर गरजी बंदूकें, इलाके में दहशत

मनेर - बिहटा थाना क्षेत्र के सीमा इलाके में अवैध बालू उत्खनन को लेकर अचानक दो पक्षों के लोग आमने सामने हो गए. जिसके बाद दोनों पक्षों के लोगों द्वारा वर्चस्व को कायम रखने और बालू घाट पर कब्जा को लेकर ताबड़तोड़ गोलीबारी की गई.

बिहार की राजधानी पटना से सटे बिहटा के अमनाबाद में बालू पर कब्जे को लेकर करीब दस दिन पहले दो पक्षों में गोलीबारी हुई थी. इस फायरिंग में उस वक्त मौत भी हुई लेकिन फिर भी बालू माफियाओं के बीच वर्चस्व की लड़ाई थमने का नाम नहीं ले रही है. यहां एक बार फिर से मनेर-बिहटा सीमा इलाके में अवैध बालू उत्खनन को लेकर बंदूकें गरजी हैं.

किसी के हताहत होने की सूचना नहीं

मनेर के अवैध बालू घाट चौरासी के पास एक बार फिर वर्चस्व को लेकर दो पक्षों में ताबड़तोड़ गोलीबारी हुई. हालांकि इस गोलीबारी की घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है. गोलीबारी के दौरान मनेर और बिहटा की पुलिस भी इस घटना से अनजान बनी रही.

ताबड़तोड़ गोलीबारी की गई

बताया जाता है कि मनेर – बिहटा थाना क्षेत्र के सीमा इलाके में अवैध बालू उत्खनन को लेकर अचानक दो पक्षों के लोग आमने सामने हो गए. जिसके बाद दोनों पक्षों के लोगों द्वारा वर्चस्व को कायम रखने और बालू घाट पर कब्जा को लेकर ताबड़तोड़ गोलीबारी की गई.

शनिवार रात से रविवार सुबह तक गोलीबारी

शनिवार की रात से लेकर अहले रविवार की सुबह तक लगातार गोलीबारी होते रही. जिसे लेकर सोन नदी के किनारे के गांवो के लोगों के बीच दहशत की स्थिति बनी रही. हालांकि इस खौफनाक घटना में अब तक किसी के हताहत होने की सूचना नहीं मिली है.

नहीं थम रही वर्चस्व की लड़ाई 

इधर ग्रामीणों ने बताया कि प्रशासन की लाख कोशिशों के बाद भी वर्चस्व के लिए हो रही लड़ाई रुक नहीं रही है. अभी भी घाट से हथियार के बल पर बालू खनन हो रही है. साथ ही लोगों का कहना है कि एक पक्ष के द्वारा अवैध खनन के बाद बालू ढोने वाले नाविक से वसूली की जा रही थी. इस बीच पूर्व के रंगदारी वसूली करने वाले गिरोह ने अपना वर्चस्व कायम करने के लिए जमकर गोलीबारी की. जिसे लेकर फिर इलाके में दहशत बनी हुई है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें