28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

तेजस्वी यादव के विधानसभा क्षेत्र से आयी घक्का मार पुलिस वाहन की तस्वीरें, दारोगा जी बोले- अब क्या ही करें

वैशाली पुलिस की धक्का मार गाड़ी का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में कुछ युवक और बच्चे पुलिस गाड़ी में घक्का लगाते नजर आ रहे हैं. जिसे देखने के बाद लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे है.

Bihar: बिहार पुलिस की मजबूती और कमजोरियां क्या है, यह किसी से छिपी हुई नहीं है. दरअसल, वैशाली पुलिस की धक्का मार गाड़ी का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में कुछ युवक और बच्चे पुलिस गाड़ी में घक्का लगाते नजर आ रहे हैं. जिसे देखने के बाद लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे है.

Undefined
तेजस्वी यादव के विधानसभा क्षेत्र से आयी घक्का मार पुलिस वाहन की तस्वीरें, दारोगा जी बोले- अब क्या ही करें 3
क्या है मामला

मामला बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के विधानसभा क्षेत्र राघोपुर केजुड़ावनपुर थाने का है. जानकारी के मुताबिक बीते शुक्रवार को गंगा नदीं में डूबने से एक युवक की मौत हो गयी थी. इसकी सूचना मिलने के बाद पुलिस गंगा तट पर जांच-पड़ताल करने के लिए पहुंची हुई थी. लेकिन इसी बीच पुलिस की गाड़ी अचानक बंद हो गयी. गाड़ी बंद होने के बाद दारोगा जी ने वहां मौजूद लोगों को आरजू-मिन्नतें कर के बुलाया और गाड़ी में घक्का लगवाया. जिसका वीडियो किसी ने बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

Undefined
तेजस्वी यादव के विधानसभा क्षेत्र से आयी घक्का मार पुलिस वाहन की तस्वीरें, दारोगा जी बोले- अब क्या ही करें 4
पुलिस बोली..अब क्या ही करें गाड़ी पुरानी है

जुड़ावनपुर थाना पुलिस के इस घक्का मार गाड़ी का वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो वायरल होने के बाद एक पुलिस कर्मी ने नाम नहीं छापने के शर्त पर बताया कि शुक्रवार की सुबह चकसिंगार में गंगा नदी से जल लाने गया एक युवक डूब गया था. जिसकी सूचना पर हमलोग मौके पर पहुंचे हुए थे. गाड़ी पुरानी है. इस वजह से गाड़ी घटनास्थल पर पहुंचने के बाद बंद हो गयी. जिसके बाद गाड़ी को धक्का देकर स्टार्ट किया गया था. जिसका किसी ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. पुलिस कर्मी ने बताया कि गाड़ी पुरानी है. इसमें हमलोग क्या ही कर सकते हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें