28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

PoK को पाक से छीनने के लिए Army तैयार, लेफ्टिनेंट जनरल उपेंद्र द्विवेदी बोले- सरकार के आदेश का इंतजार

पीओके को वापस लेने के रक्षा मंत्री के बयान पर उत्तरी सेना के कमांडर लेफ्टिनेंट जनरल उपेंद्र द्विवेदी ने आज यानी मंगलवार को कहा कि जहां तक भारतीय सेना की बात है, वह भारत सरकार द्वारा दिए गए किसी भी आदेश को पूरा करेगी.

पीओके को लेकर सेना का बड़ा बयान सामने आया है. दरअसल, पीओके को वापस लेने के रक्षा मंत्री के बयान पर उत्तरी सेना के कमांडर लेफ्टिनेंट जनरल उपेंद्र द्विवेदी ने आज यानी मंगलवार को कहा कि जहां तक भारतीय सेना की बात है, वह भारत सरकार द्वारा दिए गए किसी भी आदेश को पूरा करेगी. जब भी इस तरह के आदेश दिए जाएंगे, हम हमेशा इसके लिए तैयार रहेंगे.

आतंकवाद को किया है नियंत्रित- लेफ्टिनेंट जनरल उपेंद्र द्विवेदी: वहीं, पुंछ में उत्तरी सेना कमांडर लेफ्टिनेंट जनरल उपेंद्र द्विवेदी ने कहा कि हमने बहुत हद तक आतंकवाद को नियंत्रित कर लिया है. हमारा पड़ोसी देश पिस्टल को यहां लाने, ग्रेनेड को भेजने और ड्रग्स को बेचने की कोशिश कर रहा है इससे वो छोटी-छोटी हरकत करना चाहता है लेकिन हम ऐसा होने नहीं देंगे.

पीओके को लेकर रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह का बयान: गौरतलब है कि पीओके को लेकर भारत के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने हाल ही में लोगों से कहा कि आप धैर्य रखें. दरअसल, बीते 3 नवंबर को रक्षा मंत्री हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा गये थे. कांगड़ा में राजनाथ सिंह ने एक रैली को संबोधित किया. रैली के दौरान लोगों ने पीओके चाहिए के नारे लगाये जिस पर राजनाथ सिंह ने लोगों से कहा कि आप धैर्य रखें.

जम्मू-कश्मीर में एलईटी मॉड्यूल का भंडाफोड़: जम्मू कश्मीर में सुरक्षा बल मुस्तैद है. मंगलवार को सुरक्षा बलों ने लश्कर-ए-तैयबा (एलईटी) के आतंकी मॉड्यूल का भंडाफोड़ किया है. इसके साथ ही सेना ने जम्मू-कश्मीर के बांदीपोरा जिले से दो आतंकवादियों और उनके दो सहयोगियों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आतंकियों में एक महिला भी शामिल है. जम्मू कश्मीर पुलिस का कहना है कि आतंकवादियों को पीओके में मौजूद आतंकवादी सरगनाओं ने आम लोगों पर हमले करने का निर्देश दिया था.

भाषा इनपुट के साथ

Also Read: श्रद्धा मर्डर केस: आरोपी आफताब की रिमांड चार दिन बढ़ी, दिल्ली पुलिस को मिली पॉलीग्राफ टेस्ट की इजाजत

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें