28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

दिलजीत दोसांझ ने मूसेवाला हत्या मामले में पंजाब सरकार को घेरा, गोल्डी बराड़ का भी नया वीडियो आया सामने

दिलजीत दोसांझ ने कहा कि, मूसेवाला अपने मां, बाप का एकलौता बेटा था. सोचिए जरा वो अब कैसे रह रहे होंगे. उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार 100 फिसदी नलायक है. मूसेवाला की हत्या में भी वे राजनीति कर रहे हैं लेकिन उन्हें परिवार के लोगों को न्याय दिलाना होगा.

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला से जुड़ी हर रोज नई खबर सामने आ रही है. दरअसल, मूसेवाला हत्याकांड को लेकर सिंगर दिलजीत दोसांझ ने अब पंजाब सरकार पर हमला बोला है. दोसांझ ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा, मूसेवाला की हत्या के लिए सरकार जिम्मेवार है. पंजाब में कई कलाकारों को मारा गया है लेकिन नलायक सरकार ने उनपर कोई कार्रवाई नहीं की है. उन्होंने आगे कहा कि मूसेवाला की हत्या से उनके परिवार के लोग काफी दुखी है, उन्हें उचित न्याय मिलना चाहिए.

दोसांज ने पंजाब सरकार को बताया नलायक 

गौरतलब है कि सिद्धू मूसेवाला की हत्या 29 मई को हुई थी. हत्याकांड के बाद से पंजाब सरकार की जमकर आलोचना हो रही है. मूसेवाला की हत्या की जिम्मेदारी गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बराड़ ने ली थी. इधर, दिलजीत दोसांझ ने कहा कि, मूसेवाला अपने मां, बाप का एकलौता बेटा था. सोचिए जरा वो अब कैसे रह रहे होंगे. उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार 100 फिसदी नलायक है. मूसेवाला की हत्या में भी वे राजनीति कर रहे हैं लेकिन उन्हें परिवार के लोगों को न्याय दिलाना होगा.

मूसेवाला की हत्या के एक दिन पहले सरकार ने हटाई सुरक्षा

बताते चले कि सिद्धू मूसेवाला का हत्या से कुछ दिन पहले उसकी सुरक्षा पंजाब सरकार ने हटा ली थी. इसपर हत्या के बाद से कई सवाल खड़े किए हैं. हालांकि पंजाब सरकार ने उस दौरान यह बताया था कि राज्यभर में करीब 424 लोग ऐसे थे, जिनकी सुरक्षा हटाया गया था. मूसेवाला की हत्या के बाद गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने एक वीडियो जारी कर इसकी जिम्मेदारी थी.

गोल्डी बराड़ ने पंजाब सरकार के दावों का किया ख‍ंडन

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने बीते दिन हत्या के आरोपी गोल्डी बराड़ के पकड़े जाने की पुष्टि की थी. मान ने दो दिसंबर को गुजरात के अहमदाबाद में पुष्टि की थी कि गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या मामले का कथित मास्टरमाइंड बराड़ को कैलिफोर्निया में पुलिस ने हिरासत में लिया था और उसे ‘‘निश्चित रूप से भारत लाया जाएगा.” मान ने संवाददाताओं से कहा था कि बराड़ ‘बहुत जल्द’ पंजाब पुलिस की हिरासत में होगा. हालांकि, बराड़ ने यूट्यूब पर एक पत्रकार को दिए कथित साक्षात्कार में इन दावों का खंडन किया. साक्षात्कार की सत्यता की पुष्टि नहीं हो सकी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें