27.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

आजम खान के बेटे अब्दुल्लाह की जन्म प्रमाणपत्र मामले में बढ़ सकती हैं मुश्किलें, आज कोर्ट में होगी सुनवाई

आजम खान के बेटे अब्दुल्लाह के दो जन्म प्रमाणपत्र मामले में आज कोर्ट में सुनवाई होनी है. फर्जी जन्म प्रमाण पत्र का मामला संज्ञान में आने के बाद ही पिछली विधानसभा में उन्हें अपनी सदस्यता तक गंवानी पड़ी थी.

Lucknow News: समाजवादी पार्टी के दिग्गज नेता और पूर्व मंत्री आजम खान के बेटे अब्दुल्लाह आजम खान की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही हैं. अब्दुल्लाह के दो जन्म प्रमाणपत्र मामले में आज कोर्ट में सुनवाई होनी है. फर्जी जन्म प्रमाण पत्र का मामला संज्ञान में आने के बाद ही पिछली विधानसभा में उन्हें अपनी सदस्यता तक गंवानी पड़ी थी.

दरअसल, इससे पहले अब्दुल्लाह आजम खान पर दो जन्म प्रमाण पत्र मामले में एमपी एमएलए कोर्ट ने 5 हज़ार रुपए का हर्जाना लगाया था. दो जन्म प्रमाण पत्र मामले की सुनवाई रामपुर के एमपी-एमएलए कोर्ट में चल रही है. मामले में अब्दुल्लाह के अलावा मुहम्मद आजम खान और पूर्व विधायक डॉ तंज़ीन फातिमा आरोपी हैं. मामले में गवाही पूरी हो चुकी है, अब कोर्ट में बहस होनी बाकी है.

इस पूरे मामले में वादी के अधिवक्ता संदीप सक्सेना और अभियोजन की ओर से अभियोजन अधिकारी अमरनाथ तिवारी ने अपनी आपत्ति दर्ज कराई थी, जिसमें कहा गया कि बचाव पक्ष लगातार केस की सुनवाई को टालने का प्रयास कर रहा है. मामले में कोर्ट ने आपत्तियों पर सुनवाई की और बचाव पक्ष के स्थगन प्रार्थनापत्र को स्वीकार करते हुए पांच हजार रुपये का हर्जाना लगाया. अब इस मामले की अगली सुनवाई आज यानी 19 दिसंबर को होगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें