28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

साहिबगंज में अंतरराज्यीय बाइक चोर गिरोह का खुलासा, सरगना अर्जुन सिंह समेत दो अरेस्ट, तीन बाइक जब्त

झारखंड के साहिबगंज जिले के राजमहल में अंतरराज्यीय बाइक चोर गिरोह का खुलासा किया गया है. पुलिस ने सरगना अर्जुन सिंह समेत दो को अरेस्ट किया है. इसके साथ ही तीन बाइक जब्त की गयी है.

राजमहल (साहिबगंज), दीप सिंह: झारखंड की साहिबगंज पुलिस ने सोमवार को अंतरराज्यीय बाइक चोर गिरोह का खुलासा किया है. सरगना अर्जुन सिंह उर्फ देवा सिंह को गिरफ्तार कर लिया. बाइक चोरी के मामले में राजमहल पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. गुप्त सूचना के आधार पर एसडीपीओ के निर्देशानुसार राजमहल पुलिस ने थाना क्षेत्र के मंगलहाट में चोरी की बाइक बिक्री करने पहुंचे अर्जुन सिंह को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. उसकी बाइक की जांच की गयी तो कोई कागजात नहीं थे. इस आशय की जानकारी एसडीपीओ कार्यालय में एसडीपीओ विमलेश कुमार त्रिपाठी ने दी.

झारखंड एवं बिहार में बाइक चोर गिरोह चलाता है अर्जुन सिंह

एसडीपीओ विमलेश कुमार त्रिपाठी ने कहा कि गिरफ्तार किए गए अर्जुन सिंह झारखंड एवं बिहार में अंतरराज्यीय गिरोह संचालित करता है. गिरफ्तार युवक की निशानदेही पर राजमहल पुलिस की छापेमारी दल ने गोड्डा जिले के मेहरमा थाना क्षेत्र में छापेमारी कर शेख अंसारी नामक व्यक्ति को कसवा दूधीचक से गिरफ्तार किया है. थाना प्रभारी गुलाम सरवर के बयान पर मामले में प्राथमिकी दर्ज की गई है. पुलिस ने बिना कागजात की तीन बाइक, तीन मोबाइल एवं 14 हजार नकद जब्त किया है. गिरफ्तार अर्जुन सिंह उर्फ देवा सिंह व शेख अंसारी को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है. छापेमारी दल में थाना प्रभारी गुलाम सरवर के अलावा तालझारी थाना प्रभारी प्रदीप कुमार सुधांशु राजमहल के सब इंस्पेक्टर बिट्टू कुमार साहा व एएसआई अरविंद कुमार दास शामिल थे.

देवा सिंह पर पूर्व से दर्ज हैं मामले

साहिबगंज जिले में बाइक चोरी मामले में गिरफ्तार अर्जुन सिंह उर्फ देवा सिंह झारखंड एवं बिहार के सीमावर्ती जिलों में अपना गिरोह संचालित करता है. साहिबगंज नगर में थाना कांड संख्या 205/15, कांड संख्या 13/24 गोड्डा जिला के महागामा थाना में थाना कांड संख्या 192/ 23 (आर्म्स एक्ट), मेहरमा थाना कांड संख्या 104/23 (आर्म्स एक्ट) एवं भागलपुर जिला के कहलगांव में थाना कांड संख्या 116/21 ( हत्या व आर्म्स एक्ट) दर्ज है. पूछताछ कर पुलिस उससे जुड़े लोगों की कुंडली खंगालने में जुटी है .

तीन खरीदार हो गए मौके से फरार

थाना क्षेत्र के एक पुल के समीप चोरी के बाइक की खरीदारी करने के लिए तीन खरीदार खड़े थे. पुलिस ने बाइक चोर को पकड़ने के बाद जैसे ही छापेमारी की तो मौका देखते ही लोग फरार हो गए. हालांकि गिरफ्तार बाइक चोर की निशानदेही पर पुलिस छापेमारी कर रही है.

दो नामजद पुलिस गिरफ्त से बाहर

थाना प्रभारी गुलाम सरवर के बयान पर मामले में अर्जुन सिंह उर्फ देवा सिंह, शेख अंसारी, नेहाल व जहीरूद्दीन अंसारी के विरुद्ध मामला दर्ज किया गया है. दो नामजद अभियुक्त निहाल एवं जहीरूद्दीन फिलहाल पुलिस गिरफ्त से बाहर हैं. उसकी गिरफ्तारी को लेकर पुलिस की छापेमारी जारी है.

ALSO READ: 50 हज़ार रुपये की शराब बरामद, एक को जेल

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें