20.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

नशेड़ी पति ने पत्नी की गला दबा कर की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

दो बच्चों के सिर से उठ गया मां का साया

जदिया (सुपौल).

थाना क्षेत्र की परसागढ़ी दक्षिण पंचायत के हनुमानगढ़ी वार्ड नंबर 13 में एक नशेड़ी पति ने 22 वर्षीया पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी है. मृतका के पिता राजेश्वरी थाना क्षेत्र के कैनजारा वार्ड नंबर 11 निवासी दिनेश मेहता ने अपने नशेड़ी दामाद परमानंद मेहता उर्फ प्रेम कुमार पर पुत्री गुंजन कुमारी उर्फ भवानी के गला दबाकर हत्या का आरोप लगाया. कहा कि परमानंद मेहता उर्फ प्रेम कुमार बराबर नशे की हालत में घर पहुंचता था, जिसका मेरी पुत्री गुंजन कुमारी विरोध करती थी. विरोध करने पर अक्सर उसके साथ मारपीट करता था. बुधवार की सुबह उन्हें बेटी की मौत की जानकारी मिली. जब वह बेटी के ससुराल पहुंचे तो वहां शव मिला. उसके गले व मुंह पर जख्म के निशान थे. उन्होंने बताया कि मारपीट के साथ उसे मानसिक प्रताड़ना भी दी जा रही थी. घटना की जानकारी मिलते ही जदिया थानाध्यक्ष पुलिस बल के साथ घटना स्थल पर पहुंच कर बारीकी से जांच पड़ताल कर शव को पोस्टमार्टम के लिए सुपौल सदर अस्पताल भेज दिया. घटना के बाद ससुराल वाले फरार हो गये.

दो बच्चों के सिर से उठ गया मां का सायाबताया जाता है कि मृतका गुंजन कुमारी उर्फ भवानी को दो पुत्र हैं. जिसमें एक 03 साल का पुत्र प्रियांश व दूसरा 09 माह का दिव्यांश है. जिसके सिर से मां की ममता सदा के लिए उठ गया. थानाध्यक्ष राजीव कुमार ने बताया कि मृतका के पिता अपनी पुत्री की हत्या का आरोप दामाद पर लगा रहा है. आवेदन अभी प्राप्त नहीं हुआ है. आवेदन मिलने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी. पुलिस द्वारा जांच पड़ताल की जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें