21.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bihar : प्रताड़ना से परेशान बहुओं ने उठाया खौफनाक कदम, सास की हत्या कर प्राइवेट पार्ट में डाल दी लोहे की खंती

Bihar : सुपौल में दो बहुओं ने मिलकर अपनी सास की हत्या कर दी. हत्या के बाद सास के प्राइवेट पार्ट में लोहे की खंती डालकर शव को घर से दूर फेंक दिया.

Bihar : सुपौल. दो बहुओं ने मिलकर अपनी सास की हत्या कर दी और उसके प्राइवेट पार्ट में लोहे की खंती डाल दी. यह खुलासा शव बरामदगी के महज 24 घंटे बाद सुपौल पुलिस ने किया है. 50 वर्षीय महिला की हत्या के मामले में 24 घंटे के भीतर पुलिस ने मृतका की दो बहुओं को गिरफ्तार किया है. दोनों बहूओं ने सास की प्रताड़ना से परेशान होकर उसकी हत्या की साजिश रच दी और मौका मिलते ही उसे मौत के घाट उतार दिया. सास की हत्या करने के बाद दोनों ने उसके प्राइवेट पार्ट में लोहे की खंती डाल दी थी.

पूछताछ में दोनों ने कबूला गुनाह

जदिया पंचायत के फुलकहा गांव की रहने वासी गुलाब देवी की 28 मार्च को हत्या कर दी गई थी. हत्या को बहुत ही जघन्य तरीके से अंजाम दिया गया था. पुलिस ने इस केस को चुनौती के रूप में लेते हुए जांच शुरू की. जांच के दौरान पुलिस को गुलाब देवी की दो बहुओं पर शक हुआ. इसके बाद पुलिस ने दोनों बहुओं को हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ की. पहले तो दोनों पुलिस को घूमाती रहीं, लेकिन जब पुलिस ने सख्ती दिखाई दो दोनों ने सारी सच्चाई बयां कर दी. 24 घंटे के भीतर ही पुलिस ने हत्याकांड में शामिल दोनों बहुओं के गिरफ्तार कर लिया और पूछताछ के बाद जेल भेज दिया है.

Also Read: बिहार में अपनी पारंपरिक सीटों से भी बेदखल हो गयी कांग्रेस, जानें कन्हैया के साथ क्या हुआ खेला

गले में फंदा डालकर मार डाला

दोनों बहूओं ने पुलिस के सामने जो खुलासा किया उसे सुनकर पुलिस भी दंग रह गई. गुलाब देवी के बेटे कुंदन राम की पत्नी सुष्मिता और अमित राम की पत्नी संजू देवी ने पुलिस को बताया कि उनकी सास गुलाब देवी उन्हें हमेशा प्रताड़ित किया करती थी. इसके बाद दोनों ने सास को रास्ते से हटाने के प्लान बनाया और बुधवार को गुलाब देवी के गले में रस्सी का फंदा डालकर उसकी जान ले ली. सास की हत्या करने के बाद बाद दोनों ने घर में पड़े लोहे की खंती को गुलाब देवी के प्राइवेट पार्ट में डाल दिया. शव को घर से ले जाकर नहर के पास स्थित मक्के के खेत में फेंक दिया.

मनगढ़ंत कहानी साबित हुआ दर्ज केस

गुलाब देवी हत्याकांड के खुलासे के बाद इस संबंध में दर्ज हुआ जदिया थाना में प्राथमिकी मनगढ़ंत कहानी साबित हो गया है. पुलिस के अनुसंधान में आई दोनों ही कहानी अलग-अलग तस्वीर बयां करने लगी है. एक तरफ प्राथमिकी में मृतका के पति कपिल देव राम ने बुधवार को घटना के दिन अपनी पत्नी को भोजन लेकर बाजार मुख्यालय आने और पासबुक देकर टेंपो की किस्त अदा करने के लिए सीएसपी से रुपये निकासी करने की बात कही है. इतना ही नहीं उसके बाद मृतका का मोबाइल स्विच ऑफ भी बताया गया है. वहीं पुलिस अनुसंधान में जो सच सामने आया है. वह भी बुधवार के दिन के डेढ़ बजे की बात बतायी गयी है. दोनों पुत्र वधुओं द्वारा वारदात को अंजाम देने का टाइम और दर्ज केस में बताये गये समय में भी असमानता सामने आयी है. इस तथ्य को पुलिस भी स्वीकार करते हुए दर्ज प्राथमिकी को एक मनगढ़ंत कहानी बता रही है. इस संबंध में थानाध्यक्ष राजीव कुमार ने बताया कि मनगढ़ंत कहानी बना कर पुलिस को दिग्भ्रमित करने के सवाल पर भी पुलिस कार्रवाई में जुटी हुई है. उन्होंने बताया कि फिलहाल वारदात के सिलसिले में जो तस्वीर सामने आयी है. उस पर पुलिस और गहराई से अलग-अलग बिंदुओं पर जांच कर रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें