21.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

यूट्यूबर मनीष कश्यप फिर मुश्किल में, अब इस मामले में दर्ज हुई एफआईआर

यूट्यूबर मनीष कश्यप पर बिहार पुलिस ने एक और प्राथमिकी दर्ज कर दी है. इस बार यूट्यूबर मनीष कश्यप पर आरोप हैं कि उन्होंने आचार संहिता का उल्लंघन किया है. उन्होंने बगैर अनुमति के सभा की है.

मोतिहारी. पूर्वी चंपारण जिले के आदापुर में आदर्श चुनाव आचार संहिता के उल्लंघन मामले में बुधवार को यूट्यूबर मनीष कश्यप सहित 10 अज्ञात लोगों पर मंगलवार को दरपा थाना में प्राथमिकी दर्ज की गई. इसकी जानकारी डीएसपी धीरेंद्र कुमार ने दी है. डीएसपी श्री कुमार ने बताया कि थानाध्यक्ष उमाशंकर माझी ने छौड़ादानो सीओ ऋषभ सिंह यादव के आवेदन पर शिकायत दर्ज किया है. इसको लेकर अज्ञात लोगों को चिंहित करने और नामजद आरोपित की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है.

बिना अनुमति की थी राजनीतिक सभा

बताया कि लोकसभा चुनाव को लेकर अधिसूचना के साथ ही आदर्श चुनाव आचार संहिता लागू हो गया है. आचार संहिता लागू होने के बाद कोई भी व्यक्ति बिना अनुमति कहीं भी सभा नहीं कर सकता है. मनीष कश्यप ने इस कानून को तोड़ने का काम किया है. उन्होंने बगैर अनुमति के अनुमंडल क्षेत्र के नरकटिया बाजार व बाबा बैकुठनाथ धाम में सभा किया था, जिसके संबंध में वीडियो और फोटो मिलते ही प्राथमिकी दर्ज की गई है.

Also Read: बिहार के पटना और मधुबनी में सीमेंट प्लांट, गोपालगंज में लगेगा इथेनॉल फैक्ट्री, जानें होगा कितने का निवेश

मनीष कश्यप ने सभा में कही थी से बात

मनीष कश्यप को भाजपा से टिकट मिलने की उम्मीद थी, लेकिन अब इसकी संभावना कम लग रही है. ऐसे में मनीष कश्यप निर्दलीय चुनाव लड़ सकते हैं. हालांकि, चुनावी मैदान में आने के लिए वह सभी गिले शिकवे भूलकर तेजस्वी यादव से भी हाथ मिलाने के लिए तैयार हैं. मनीष कश्यप ने कहा है कि यदि तेजस्वी यादव आगे से उन्हें गले लगाने के लिए तैयार हैं और बिहार के लिए काम करने के लिए तैयार हैं, तो फिर वह उनके साथ जाने से परहेज नहीं करेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें