21.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bihar Breaking News Live: संदिग्ध अवस्था में अधेड़ की मौत, जलाकर मारने का आरोप

Bihar Breaking News Live: बिहार में राजनीतिक हलचल, सड़क हादसे, शिक्षा, खेल, क्राइम व मौसम समेत अन्य किसी भी क्षेत्र की तमाम छोटी-बड़ी खबरों से सबसे पहले रूबरू होने के लिए पढ़ें prabhatkhabar.com के Bihar Live सेक्शन को...

लाइव अपडेट

संदिग्ध अवस्था में अधेड़ की मौत, जलाकर मारने का आरोप

आरा. भोजपुर जिले के चौरी थाना क्षेत्र के अंधारी गांव निवासी स्वर्गीय भोगी चौधरी के 55 वर्षीय पुत्र करीमन चौधरी की संदिग्ध अवस्था में शव सोन नदी से बरामद किया गया. मृतक करीमन चौधरी बुधवार की सुबह से ही अपने गांव के रिश्तेदार प्रकाश जो डिहरी का रहने वाला है,उसके साथ सोन नदी गया था, जो देर रात तक घर वापस नहीं आया. गुरुवार की सुबह मृतक का शव सोन नदी के किनारे अंधारी सूर्य मंदिर घाट के समीप से बालू की रेत पर शव पड़ा मिला. मृतक के शरीर पर जले का निशान पाया पाया गया है, जिससे यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि मृतक गर्म पानी उठेल कर मार दिया गया है.

अरवल में लूटपाट के दौरान बैंककर्मी को मार दी गोली

अरवल में बदमाशों ने लूटपाट के दौरान एक बैंककर्मी को गोली मार दी। जीविका समूह से पैसा वसूल कर बैंक लौट रहे बैंककर्मी को बदमाशों ने बीच रास्ते में घेर लिया और करीब 95 हजार रूपए से भरा बैग मांगने लगे, जब बैंककर्मी ने इसका विरोध किया बदमाशों ने उसे गोली मार दी और रूपयों से भरा बैग लेकर फरार हो गए हालांकि पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। घटना कलेर थाना क्षेत्र के कलेर गांव के पास की है।

BJP के पूर्व विधायक जवाहर प्रसाद की जमानत याचिका दूसरी बार भी हुई खारिज

बीजेपी के पूर्व विधायक जवाहर प्रसाद की जमानत याचिका खारिज कर दी गयी है. सासाराम में रामनवमी पर हुए हिंसा मामले में जवाहर प्रसाद जेल में बंद हैं. आज दूसरी बार बीजेपी विधायक जवाहर प्रसाद की जमानत याचिका को खारिज किया गया है.

RSS का स्वयंसेवक होगा बिहार का अगला सीएम, विजय सिन्हा ने किया दावा

बीजेपी के वरिष्ठ नेता व बिहार विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने साफ कह दिया है कि बिहार का अगला सीएम आरएसएस के संस्कार वाला व्यक्ति ही होगा. 

बिहार इंटरमीडिएट कंपार्टमेंटल परीक्षा के पेपर की स्क्रूटनी के लिए आवेदन आठ तक

बिहार इंटरमीडिएट कंपार्टमेंटल विशेष परीक्षा 2023 के जारी परीक्षा फल से यदि कोई परीक्षार्थी संतुष्ट नहीं है, तो परीक्षार्थी विषय/विषयों की उत्तर पुस्तिका की स्क्रूटनी के लिए 8 जून तक कर सकते हैं आवेदन. स्क्रूटनी के लिए ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. यह जानकारी बिहार विद्यालय परीक्षा समिति ने गुरुवार को दी है.

अरवल में अपराधियों ने बंधक बैंक के अधिकारी को गोली मार 95 हजार लूटा

अरवल में अपराधियों ने बंधक बैंक के अधिकारी को गोली मारकर 95 हजार लूट लिया. अधिकारी को गंभीर स्थिति में अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां से उसे पटना पीएमसीएच रेफर कर दिया गया.

बगहा में मिड डे मील खाने के बाद 100 से ज्यादा बच्चे बीमार, अस्पताल में कम पड़े बेड

बगहा में मिड डे मील खाने के बाद 100 से ज्यादा बच्चे बीमार हो गए हैं. सभी बच्चों को पेट में दर्द और उल्टी हो रही है. स्थिति ये हो गयी है कि अनुमंडल अस्पताल में बेड कम पड़ गए हैं.

बिहार-नेपाल रूट पर दौड़ेगी ट्रेन, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दिखायी हरी झंडी

अंतरराष्ट्रीय महत्व रखने वाले बथनाहा-विराटनगर नई रेल परियोजना का प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को उद्घाटन कर दिया है. बथनाहा-विराटनगर नेपाल 18.601 किलोमीटर नई रेल परियोजना की शुरुआत वर्ष 2006 में हुई थी. बथनाहा से विराटनगर नेपाल तक कुल चार रेलवे स्टेशन है. जिसमें भारतीय क्षेत्र में एक बथनाहा रेलवे स्टेशन व एक जोगबनी में इंडियन कस्टम यार्ड के समीप है. जबकि दो रेलवे स्टेशन सीमा पार नेपाल में है. लगभग 18 वर्षों के बाद अंतरराष्ट्रीय महत्व रखने वाले बथनाहा-विराटनगर रेल परियोजना के उद्घाटन होने की जानकारी मिलने पर भारत नेपाल सीमावर्ती क्षेत्र के लोगों में काफी उत्साह का माहौल देखा जा रहा है.

मोहनिया SDM के पटना सहित कई ठिकानों पर स्पेशल विजिलेंस की छापेमारी

स्पेशल विजिलेंस इकाई ने भभुआ के एसडीएम सत्येंद्र प्रसाद के तीन ठिकानों पर गुरुवार को छापेमारी की. विजिलेंस इकाई टीम ने आय से अधिक संपत्ति का मामला दर्ज करते हुए यह कार्रवाई की है.

लैंड फॉर जॉब मामले में अहम सुनवाई, मीसा भारती की CBI कोर्ट में पेशी

लैंड फॉर जॉब मामले में अहम सुनवाई हुई. साथ ही मीसा भारती CBI कोर्ट में पेश भी हुई.

सीवान में मरीज की मौत के बाद निजी क्लीनिक में जांच करने पहुंची पुलिस की टीम पर हमला

सीवान में निजी क्लीनिक में मरीज की मौत के बाद मामले की जांच करने पहुंची पुलिस की टीम पर हमला हुआ है. घटना फतेहपुर बाईपास के पास की बतायी जा रही है.

पटना गोलीकांड में घायल UPSC अभ्यर्थी की मौत, पुलिस कर रही है जांच

पटना गोलीकांड में घायल UPSC अभ्यर्थी की मौत हो गयी है. मामले में पुलिस के द्वारा जांच की जा रही है.

खगड़िया में तेज रफ्तार कार ने बाइक को मारी टक्कर, दो भाइयों की मौत

खगड़िया में कार और बाइक के बीच भीषण टक्कर हो गयी है. इसमें बाइक सवार दो चचेरा भाइयों की मौत मौके पर ही हो गयी. बताया जा रहा है कि घटना के बाद कार चालक फरार हो गया. घटना चौथम थाना के तेगाछी की बतायी जा रही है.

बगहा में जदयू नेता के बेटे का शव संदिग्ध स्थिति में मिला, पुलिस कर रही जांच

बगहा में जदयू नेता के बेटे का शव संदिग्ध स्थिति में मिला है. बताया जा रहा है कि वो अपने चार-पांच दोस्तों के साथ घूमने गया था. इसके बाद उसका शव लावारिस हालत में मिला. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

मुजफ्फरपुर के शेखपुर में आपसी विवाद में जमकर हुई फायरिंग

मुजफ्फरपुर के अहियापुर थाना क्षेत्र के शेखपुर में दो पक्षों में बुधवार की देर रात आपस में विवाद हो गया.विवाद इतना बढ़ गया कि गोली चलने की बात आ गयी. स्थानीय लोगों के अनुसार दो गोली चली है. हालांकि अहियापुर थानाध्यक्ष अरुण कुमार से पूछा गया तो इससे इनकार किया है.

कुढ़नी में अपराधियों का तांडव, मुखिया के घर पर की फायरिंग

कुढ़नी में मुखिया भोला राय के घर पर बुधवार की रात फायरिंग की गयी. सूचना मिलने पर फकुली ओपी प्रभारी मोहन कुमार मौके पर पहुंचे. उन्होंने छानबीन के बाद बताया कि फायरिंग की कोई घटना नहीं है. सीसीटीवी से भी कोई सुराग नहीं मिला है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें