23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बरेली में डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य देंगे चुनावी टिप्स, ब्लॉक प्रमुख-बीडीओ के सम्मेलन में भी होंगे शामिल

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य शुक्रवार 18 अगस्त को बरेली में होंगे. वह हैलीकाप्टर से पहले बदायूं की पुलिस लाइन पहुंचेंगे. इसके बार बरेली के लिए रवाना होंगे. वह महानगर अध्यक्ष, जिलाध्यक्ष, कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों के साथ बैठक करेंगे. इसको लेकर पुलिस प्रशासन तैयारी में जुटा है.

Bareilly : उत्तर प्रदेश सरकार के उपमुख्यमंत्री (डिप्टी सीएम) केशव प्रसाद मौर्य 18 अगस्त यानी शुक्रवार को बरेली आएंगे. उनका सरकारी कार्यक्रम गुरुवार को आ गया है. डिप्टी सीएम सर्किट हाउस में भाजपा अधिकारियों के साथ बैठक करेंगे. इसमें लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर भाजपाइयों को चुनावी टिप्स देंगे.

इसके बाद ब्लॉक प्रमुख-बीडीओ के सम्मेलन में शामिल होंगे. डिप्टी सीएम के कार्यक्रम को लेकर तैयारियां शुरू हो गई हैं. भाजपाइयों के साथ ही उनके विभागीय अधिकारी तैयारियों में जुटे हैं. डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य को अगस्त के पहले सप्ताह में आना था. मगर, उस वक्त डिप्टी सीएम का दौरा रद्द हो गया था.

अब 18 अगस्त को वह हेलीकॉप्टर से बदायूं के दातागंज से बरेली पुलिस लाइन पहुंचेंगे. बरेली में भाजपा के पदाधिकारियों के साथ बैठक करेंगे. इसके बाद डिप्टी सीएम ब्लॉक प्रमुखों और बीडीओ के सम्मेलन में शामिल होंगे. इस सम्मेलन में ग्राम पंचायत और क्षेत्र पंचायतों के विकास को लेकर संबोधन करेंगे.

निर्माणाधीन परियोजनाओं का करेंगे निरीक्षण

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य भाजपा की मीटिंग के बाद निर्माणाधीन परियोजनाओं का निरीक्षण भी करेंगे. इसको लेकर विभागीय अधिकारियों ने तैयारियां शुरू कर दी हैं. यहां से पुलिस लाइन स्थित हैलीपेड को रवाना होंगे. इसके बाद शाम 4.35 बजे राजकीय हैलीकाप्टर से लखनऊ को रवाना होंगे. डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के कार्यक्रम को लेकर पुलिस प्रशासन भी तैयारियों में जुट गया है.

आंवला लोकसभा पर निगाह

उत्तर प्रदेश की आंवला लोकसभा पर भाजपा का कब्जा है. यहां से भाजपा के सांसद धर्मेंद्र कश्यप सांसद हैं. डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य आंवला लोकसभा के बार-बार दौरे कर रहे हैं. इस सीट पर मौर्य वोट की तादात काफी अच्छी है. इसके साथ ही इंडिया गठबंधन से स्वामी प्रसाद मौर्य के चुनाव लड़ने की चर्चा है. इससे पहले उनके दौरों को लेकर मौर्य समाज के मतदाताओं में मजबूत पकड़ बनाने की कोशिश की बात कहीं जा रही.

रिपोर्ट- मुहम्मद साजिद, बरेली

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें