28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

गुजरात के पोरबंदर में ISIS मॉड्यूल का भंडाफोड़, महिला सहित 4 को एटीएस ने दबोचा

गिरफ्तार किये गये चारों संदिग्ध आरोपी आईएसआईएस से जुड़ने के लिए भागने की फिराक में थे. गुजरात एटीएस एक और संदिग्ध की तलाश कर रही है. जानें मामले पर क्या है ताजा अपडेट

एटीएस ने गुजरात में बड़ी कार्रवाई की है. जानकारी के अनुसार पोरबंदर में आतंकी संगठन आईएसआईएस (ISIS) मॉड्यूल का भंडाफोड़ एटीएस ने किया है. जांच एजेंसी ने कार्रवाई करते हुए एक विदेशी नागरिक समेत चार लोगों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों के पास से प्रतिबंधित सामग्री भी बरामद की हुई है.

एटीएस के द्वारा गिरफ्तार आरोपियों में एक महिला भी शामिल है. एटीएस सूत्रों की मानें तो पता चला है कि इन लोगों के अंतरराष्ट्रीय आतंकी संगठनों से संबंध हैं. बताया जा रहा है कि पोरबंदर और आसपास के इलाकों में विशेष अभियान के लिए पिछले कुछ दिनों से एटीएस की एक विशेष टीम सक्रिय थी जिसके बाद ये कार्रवाई की गयी है.

Also Read: कानपुर: एटीएस ने 7 रोहिंग्या समेत 8 घुसपैठियों को दबोचा, दिल्ली से जम्मू भागने की थी तैयारी

बताया जा रहा है कि गिरफ्तार किये गये चारों संदिग्ध आरोपी आईएसआईएस से जुड़ने के लिए भागने की फिराक में थे. गुजरात एटीएस एक और संदिग्ध की तलाश कर रही है. डीजीपी गुजरात विकास सहाय ने इस्लामिक स्टेट ऑफ खुरासान प्रोविंस (आईएसकेपी) के 4 सदस्यों की एटीएस के द्वारा गिरफ्तारी की बात कही है.


आतंकवादी भारत से गुजरात होकर बाहर जाने की खबर

डीजीपी विकास सहाय ने मामले की जानकारी देते हुए कहा कि गुजरात पुलिस के ATS अधिकारियों को ऐसी सूचना मिली थी कि एक प्रतिबंधित आतंकवादी संगठन इस्लामिक स्टेट खुरासान प्रोविनेंस (ISKP) से जुड़े 3 आतंकवादी भारत से गुजरात होकर बाहर जाने वाले हैं. तथ्य मिलने पर फिर ATS के अधिकारियों ने पोरबंदर से 3 लोगों को गिरफ्तार किया है. पूछताछ में पता चला है कि इसमें 2 और लोग शामिल हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें