20.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बिहार: अरवल में स्कूल जा रही पांच छात्राओं को ट्रक ड्राइवर ने रौंदा, दो की मौत, गुस्साए लोगों ने NH किया जाम

मडैला गांव निवासी सभी बच्चियां एक साथ स्कूल जा रही थी. इसी दौरान गांव से बाहर निकलते ही विपरीत दिशा से आ रहे ट्रक ने सभी को कुचल दिया, इस हादसे में दो छात्रों की मौके पर मौत हो गई. वहीं अन्य छात्राओं को घायल अवस्था में अस्पताल में भरत कराया गया.

बिहार के अरवल जिला के महेंदिया थाना क्षेत्र के मडैला स्थित एनएच 139 पर गुरुवार की अहले सुबह एक लापरवाह ट्रक ड्राइवर ने पांच छात्राओं को रौंद दिया, जिनमें से दो बच्चियों की मौके पर ही मौत हो गयी. वहीं तीन छात्राएं घायल हो गयीं जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है. वहीं इस घटना से आक्रोशित लोगों ने मुआवजे की मांग को लेकर सड़क जाम कर दिया.

घायलों का अस्पताल में चल रहा इलाज 

प्राप्त जानकारी के अनुसार मडैला गांव निवासी मोहित यादव की बेटी काजल कुमारी, रंजन यादव की बेटी शिवानी कुमारी व कृति कुमारी, रामकिशोर पासवान की बेटी खुशी व रामाश्रय पासवान के पुत्र रघुनाथ पासवान के साथ स्कूल जा रही थीं. गांव से बाहर निकलते ही विपरीत दिशा से आ रहे ट्रक ने सभी को कुचल दिया, जिससे मोहित यादव की पुत्री काजल कुमारी व रंजन यादव की पुत्री शिवानी कुमारी की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी. वहीं, कृति कुमारी एवं खुशी कुमारी गंभीर रूप से घायल हो गयीं. सभी का इलाज महेंदिया के एक निजी अस्पताल में चल रहा है.

एनएच 139 पर अक्सर होते हैं हादसे 

प्रत्यक्षदर्शियों ने इस सड़क दुर्घटना के संबंध में बताया कि सभी लड़कियां सड़क के काफी किनारे चल रही थीं, इसी दौरान ट्रक ड्राइवर ने उन्हें धक्का मार दिया. हादसे से आक्रोशित ग्रामीणों ने एनएच 139 को जाम कर दिया. ग्रामीणों ने कहा कि एनएच पर अक्सर हादसे होते रहते हैं, पर अब तक स्पीड ब्रेकर नहीं बनाया गया है. साथ ही ग्रामीणों ने पीड़ित परिजनों को मुआवजा देने की मांग भी रखी.

अधिकारियों ने हटवाया जाम 

सूचना मिलने पर एसडीओ राजीव कुमार, एसडीपीओ राजीव रंजन, पुलिस निरीक्षक मानवेंद्र सिंह, बीडीओ मो यूनिस सलीम, सीओ रूबी कुमारी, महेंदिया थानाध्यक्ष अमित कुमार, परासी थानाध्यक्ष दुर्गानंद मिश्र, चौरम थानाध्यक्ष मनोज कुमार व कलेर थानाध्यक्ष संजीत सिंह घटनास्थल पर पहुंचे. पुलिस अधिकारियों ने लोगों को समझा कर हाइवे से जाम को हटवाया. इस दुर्घटना के बाद मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो रखा है. वहीं पूरे गांव का माहौल गमगीन है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें