27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

भाजपा विशेष संपर्क अभियान के जरिए लोकसभा चुनाव साधने की तैयारी में, पीएम मोदी की रैली से होगी शुरुआत

भाजपा के केंद्रीय नेतृत्व के अनुसार एक दिवसीय कार्यकारिणी की बैठक 20 मई को पटना में होगी और इसमें प्रदेश में चलाये जाने वाले कार्यक्रम की रूपरेखा पर बातचीत होगी.

पटना. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा ने केंद्र में नौ साल का कार्यकाल इसी महीने पूरा कर लिया है. इस अवसर पर पार्टी एक महीने का विशेष संपर्क अभियान चलाने जा रही है. बिहार भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने बताया कि बिहार में भी इसकी तैयारी चल रही है, जिसमें केंद्र, राज्यों, जिला, ब्लॉक और मंडल स्तर तक कार्यक्रम चलाये जायेंगे.

पीएम मोदी की रैली से होगी संपर्क अभियान की शुरुआत

दरअसल, विशेष संपर्क अभियान के जरिये भाजपा लोकसभा चुनाव 2024 की तैयारी में जुटेगी. इस कार्यक्रम की शुरुआत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 30 मई को एक रैली से करेंगे और 31 मई को भी एक बड़ी जनसभा में लोगों को संबोधित भी करेंगे. 30 जून तक चलने वाले इस कार्यक्रम से केंद्र की योजनाओं के सभी लाभार्थियों से मुलाकात कर अगले लोकसभा चुनाव के लिए ठोस वोट बैंक तैयार करने की रणनीति अपनायी जा रही है.

22- 23 मई को ब्लॉक व मंडल स्तर पर होंगे कार्यक्रम

प्रदेश अध्यक्ष ने बताया कि पार्टी की केंद्रीय नेतृत्व के अनुसार एक दिवसीय कार्यकारिणी की बैठक 20 मई को पटना में होगी और इसमें प्रदेश में चलाये जाने वाले कार्यक्रम की रूपरेखा पर बातचीत होगी. 21 मई को जिला स्तर पर और 22- 23 मई को ब्लॉक और मंडल स्तर पर कार्यक्रम आयोजित किये जायेंगे.

Also Read: बिहार में वाम दलों को चाहिए लोकसभा की 15 सीटें, भाकपा माले, सीपीआई और माकपा ने किया दावा, शुरू की तैयारी

पीएम कार्यकर्ताओं से करेंगे संवाद

सम्राट चौधरी ने कहा कि 23 जून को प्रधानमंत्री विशेष कार्यक्रम के जरिए पार्टी कार्यकर्ताओं से संवाद करेंगे. इसके लिए प्रदेश स्तर पर एक अभियान समिति बनायी जायेगी, जो इस अभियान के अंतर्गत चलने वाले कार्यक्रमों पर नजर रखेगी. इसके लिए पार्टी नेताओं को अलग-अलग राज्यों की जिम्मेदारी भी देगी. इन कार्यक्रमों के जरिए बिहार के सभी 40 लोकसभा क्षेत्रों में केंद्रीय योजनाओं के लाभार्थियों से मिलने के लिए भाजपा के नेता गांव-गांव पहुंचेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें