33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बिहार: लखीसराय में सारण पुलिस की गाड़ी को ट्रक ने मारी जोरदार टक्कर, दो कैदी व 5 पुलिसकर्मी जख्मी

बिहार के लखीसराय मंडल कारा से दो कैदियों को लेकर छपारा जा रही सारण पुलिस की गाड़ी हादसे का शिकार हो गयी जिसमें दोनों कैदियों और 5 पुलिसकर्मी जख्मी हो गये. दो ट्रकों के बीच में पुलिस की गाड़ी कुचली गयी. सभी का इलाज कराया गया.

बिहार के लखीसराय में एक सड़क हादसे का शिकार पुलिसकर्मी और कैदी बन गए. कैदी को लखीसराय के जेल से लेकर जा रही सारण पुलिस की गाड़ी में ट्रक ने धक्का मार दिया. इस सड़क हादसे में 7 लोग जख्मी हो गए. घायलों में 5 पुलिसकर्मी जबकि दो कैदी शामिल हैं. दोनों कैदी को लेकर सारण पुलिस लखीसराय से जा रही थी. अचानक रास्ते में हादसे का शिकार सभी लोग हो गए. नया बाजार पचना मोड़ बायपास रोड के निकट बुधवार को ये घटना घटी है.

शहर के नया बाजार पचना मोड़ बायपास रोड के निकट बुधवार को लखीसराय जेल से दो कैदी को सारण छपरा ले जा रहा कैदी वाहन दुर्घटना का शिकार हो गया. कैदी वाहन में सवार दोनों कैदी, एक एसआई सहित पांच पुलिसकर्मी गंभीर रूप से जख्मी हो गए. कैदी सहित दुर्घटना में जख्मी हुए सभी पुलिसकर्मी को निजी वाहन से इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया जहां इमरजेंसी वार्ड में सभी का इलाज चल रहा है.

घटना बायपास मोड़ से अशोक धाम की ओर ओवरब्रिज पर चढ़ाव के दौरान पीछे से आ रही एक ट्रक ने पुलिस गाड़ी में टक्कर मार दी. इसी समय एक ट्रक जो पुलिस वाहन के आगे खड़ी थी वो भी पीछे की ओर आ गयी और दोनों ट्रकों के बीच में पुलिस गाड़ी की टक्कर हो गयी. जानकारी के अनुसार बुधवार की सुबह लखीसराय जेल में बंद दो कैदी मुंगेर निवासी दिनेश यादव का पुत्र कुंदन यादव एवं नवल यादव का पुत्र सुजीत कुमार को एसआई प्राणी मोती चंद्रा के नेतृत्व में अन्य चार पुलिसकर्मी जिसमें हवलदार जीतन सिंह, सिपाही आलोक कुमार, ललित विजय कुमार एवं दीपक कुमार शामिल है, लेकर जा रहे थे.

बताया जा रहा है कि छपरा के लूट के मामले में यह दोनों कैदी 1 महीने से लखीसराय मंडल कारा में कैद थे. मंडल कारा लखीसराय से इन्हें छपरा लेकर सारण पुलिस की टीम जा रही थी. इसी दौरान हादसा हुआ.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें