29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

West Bengal News: पूर्व मेदिनीपुर में पटाखा फैक्ट्री में विस्फोट, 7 लोगों की मौत, जांच में जुटी पुलिस

पूर्व मेदिनीपुर के एगरा स्थित खादीकुल गांव के एक पटाखा फैक्ट्री में विस्फोट होने से सात लोगों की मौत की खबर है. विस्फोट के कारण घर के छप्पर उड़ गये. पुलिस ने जांच पड़ताल तेज कर दी है.

West Bengal News: पूर्व मेदिनीपुर जिला अंतर्गत एगरा के खादीकुल गांव में एक पटाखा फैक्ट्री में विस्फोट होने की खबर है. इस विस्फोट से सात लोगों की मौत हो गयी है. जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल तेज कर दी है.

विस्फोट की तेज आवाज से दहल उठा गांव

बताया गया कि एगरा के ब्लॉक नंबर एक स्थित सहारा ग्राम पंचायत क्षेत्र के खादीकुल गांव के एक पटाखा फैक्ट्री में जबर्दस्त विस्फोट हुआ. विस्फोट की तेज आवाज से पूरा गांव दहल उठा. लोग डर कर भागने लगे. प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, विस्फोट इतना जबर्दस्त था कि घर के छप्पर उड़ गये. इस विस्फोट में सात लोगों की मौत हो गयी है.

Also Read: Bengal: कालबैसाखी के कारण तेज हवाएं चलने से गिरे पेड़, कई वाहन क्षतिग्रस्त

घायलों को एगरा सुपर स्पेशलिटी अस्पताल भेजा

एगरा पुलिस के पहुंचने से पहले ही स्थानीय लोगों ने बचाव कार्य शुरू कर दिया था. उन्होंने घायलों को रेस्क्यू कर एगरा सुपर स्पेशलिटी अस्पताल भेजा. इधर, गांव के लोगों ने आशंका जताई है कि इतना बड़ा धमाका सिर्फ माचिस में हुआ है या फिर बम भी रखे गए थे. इस बीच रेस्क्यू ऑपरेशन के दौरान पुलिस को गांव के लोगों के कड़े विरोध का सामना करना पड़ा. ग्रामीणों का आरोप है कि पुलिस की निगरानी में कमी के कारण ऐसी घटना हो रही है. हंगामे को देखते हुए खादीकुल गांव में पुलिस कैंप कर रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें