28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Bihar: सोता रह गया होमगार्ड का जवान, चोर उठा ले गये तीन राइफल और 90 कारतूस

होमगार्ड का जवान सोता रह गया और चोर पांच राइफल और 90 कारतूस उठा ले गये. यह घटना खगड़िया जिले के अलौली अंचल का है. यहां तैनात होमगार्ड जवान जब रात में सो रहे थे, तभी चोरों ने जवानों की तीन राइफल और 90 गोली चोरी कर ली.

खगड़िया. होमगार्ड का जवान सोता रह गया और चोर पांच राइफल और 90 कारतूस उठा ले गये. यह घटना खगड़िया जिले के अलौली अंचल का है. यहां तैनात होमगार्ड जवान जब रात में सो रहे थे, तभी चोरों ने जवानों की तीन राइफल और 90 गोली चोरी कर ली. जब पुलिस जवानों की आंख खुली और राइफल गायब देखा. चोरी की घटना के बाद महकमे में हड़कंप मच गया है. फिलहाल राइफल और गोली बरामदगी को लेकर पुलिस लगातार कार्रवाई कर रही है.

एक कमरे में सो रहे थे सभी जवान

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि अलौली अंचल कार्यालय में प्रतिनियुक्त होमगार्ड के चार होमगार्ड जवान नरेंद्र सिंह, जोगी सिंह ,शशि भूषण गुप्ता और वकील सिंह अपने कमरे में सोये हुए थे. सुबह जब इन लोगों की नींद खुली तो पता चला कि चार राइफल में से तीन राइफल गायब है. साथ ही चार बिंडोलिया में तीन बिंडोलिया भी चोरी हो गई है. तीनों बिंडोलिया में 90 गोली रखी हुई थी. जवानों की तीन राइफल चोरी होने की सूचना मिलने के बाद सनसनी फैल गयी. तत्काल इसकी सूचना वरीय अधिकारियों को दी गयी.

एसडीपीओ ने की जवानों से पूछताछ

उधर, चोरी की सूचना मिलते ही सदर एसडीपीओ ने अलौली अंचल कार्यालय पहुंचकर होमगार्ड के जवानों से पूछताछ की. अंचल कार्यालय में जो सीसीटीवी कैमरा लगा हुआ है, उसमें भी छेड़छाड़ की गयी है. ऐसे में सवाल उठ रहा है कि आखिरकार चार होमगार्ड का राइफल थी, उसमें एक होमगार्ड जवान का राइफल और गोली छोड़कर तीन जवानों का ही राइफल क्यों चोरी हुआ. अब ये पुलिस की जांच में ही खुलासा हो पाएगा, लेकिन फिलहाल पुलिस के लिए राइफल और गोली को बरामद करना सबसे बड़ी चुनौती बनी हुई है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें