28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Admission Alert: पॉलीटेक्निक में प्रवेश के लिये ऑनलाइन आवेदन की तिथि अब 15 मई, इसके बाद नहीं बढ़ेगी लास्ट डेट

प्राविधिक शिक्षा परिषद उत्तर प्रदेश के सचिव राम रतन ने बताया कि व्यापक लोकहित में ऑनलाइन आवेदन की अंतिम तिथि 01 मई 2023 से बढ़ाते हुए 15 मई 2023 निर्धारित की गई है. प्रवेश परीक्षा से संबंधित जानकारियां परिषद की वेबसाइट पर उपलब्ध है.

लखनऊ: पॉलीटेक्निक (Polytechnic) में ऑनलाइन आवेदन अब 15 मई 2023 तक किये जा सकेंगे. प्राविधिक शिक्षा परिषद उत्तर प्रदेश ने (jeecup admissions) अंतिम तिथि को बढ़ा दिया है. अभी तक ऑनलाइन आवेदन की तिथि 1 मई 2023 थी.

01 मई थी ऑनलाइन आवेदन की अंतिम तिथि

प्राविधिक शिक्षा परिषद उत्तर प्रदेश के सचिव राम रतन ने बताया कि व्यापक लोकहित में (Polytechnic) ऑनलाइन आवेदन की अंतिम तिथि 01 मई 2023 से बढ़ाते हुए 15 मई 2023 निर्धारित की गई है. निर्धारित अंतिम तिथि के बाद (jeecup admissions) ऑनलाइन आवेदन करना संभव नहीं होगा. प्रवेश परीक्षा से संबंधित जानकारियां परिषद की वेबसाइट https://jeecup.admissions.nic.in पर उपलब्ध है.

Also Read: डार्विन थ्योरी में आया पाकिस्तान-धर्म, BHU के प्रोफेसर ने कहा भटक जाएगी बंदर से मुनष्य बनने की विकास यात्रा वेबसाइट पर है आवेदन की पूरी जानकारी

प्राविधिक शिक्षा परिषद के सचिव ने बताया कि लखनऊ से सम्बद्ध उत्तर प्रदेश में स्थित विभिन्न राजकीय / अनुदानित / पीपीपी/ निजी क्षेत्र की पालीटेक्निक संस्थाओं में चल रहे विभिन्न पाठ्यक्रम ग्रुपों में प्रवेश के लिये वर्ष 2023 की ऑनलाइन / सीबीटी प्रवेश परीक्षायें 01 जून से 05 जून 2023 तक प्रदेश के विभिन्न जनपदों में आयोजित कराई जा रही हैं. वर्तमान में एनआईसी के पोर्टल https://jeecup.admissions.nic.in पर ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया चल रही है. आवेदन की अंतिम तिथि 01 मई 2023 निर्धारित थी.

Undefined
Admission alert: पॉलीटेक्निक में प्रवेश के लिये ऑनलाइन आवेदन की तिथि अब 15 मई, इसके बाद नहीं बढ़ेगी लास्ट डेट 2

पॉलीटेक्निक में आवेदन की अंतिम तिथि बढ़ी, अब 15 मई तक आवेदन किये जा सकेंगे

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें