37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

WhatsApp Update: 1 साथ 4 फोन में चला सकेंगे 1 व्हाट्सऐप अकाउंट, आया नया फीचर

whatsapp multi link - मेटा के स्वामित्व वाले मैसेंजर प्लैटफॉर्म ने कहा, यह फीचर पूरी दुनिया में चलाना शुरू कर दिया गया है और कुछ सप्ताह में यह सभी के लिए उपलब्ध हो जाएगा.

Undefined
Whatsapp update: 1 साथ 4 फोन में चला सकेंगे 1 व्हाट्सऐप अकाउंट, आया नया फीचर 6

WhatsApp New Feature : पॉपुलर मैसेंजर प्लैटफॉर्म व्हाट्सऐप ने ऐसा फीचर रोलआउट किया है, जिसके तहत उसके यूजर्स एक अकाउंट को एक साथ कई फोन पर चला सकेंगे. व्हाट्सऐप ने यह जानकारी शेयर की है.

Undefined
Whatsapp update: 1 साथ 4 फोन में चला सकेंगे 1 व्हाट्सऐप अकाउंट, आया नया फीचर 7

मेटा के स्वामित्व वाले मैसेंजर प्लैटफॉर्म ने कहा, यह फीचर पूरी दुनिया में चलाना शुरू कर दिया गया है और कुछ सप्ताह में यह सभी के लिए उपलब्ध हो जाएगा.

Undefined
Whatsapp update: 1 साथ 4 फोन में चला सकेंगे 1 व्हाट्सऐप अकाउंट, आया नया फीचर 8

मेटा ने कहा- आज, हम एक व्हाट्सऐप अकाउंट को कई फोन पर एक साथ चलाने की सुविधा शुरू कर रहे हैं. यूजर्स लंबे समय से इस फीचर की मांग कर रहे थे. इससे वे अपने फोन को चार अन्य गैजेट्स से कनेक्ट कर सकेंगे. जैसे आप व्हाट्सऐप को वेब ब्राउजर, टैबलेट और डेस्कटॉप पर जोड़ते हैं.

Undefined
Whatsapp update: 1 साथ 4 फोन में चला सकेंगे 1 व्हाट्सऐप अकाउंट, आया नया फीचर 9

मेटा के स्वामित्व वाले मैसेंजर प्लैटफॉर्म ने बताया, व्हाट्सऐप अकाउंट से जुड़ा हर फोन यह सुनिश्चित करेगा कि यूजर के प्राइवेट मैसेज, मीडिया और कॉल सिर्फ वह और उससे संपर्क करने वाला ही जान सके.

Undefined
Whatsapp update: 1 साथ 4 फोन में चला सकेंगे 1 व्हाट्सऐप अकाउंट, आया नया फीचर 10

व्हाट्सऐप ने कहा, अगर आपका प्राइमरी डिवाइस लंबे समय से एक्टिव नहीं है तो हम आपके व्हाट्सऐप को दूसरे सभी डिवाइसेज से ऑटोमैटिकली लॉग आउट कर देंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें