29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Video : रांची और जमशेदपुर के 5 ठिकानों पर ईडी की रेड

पूरा मामला जमीन घोटाले से जुड़ा हुआ है. इसे लेकर इडी एक लंबे समय से छापेमारी कर रही है.

रांची और जमशेदपुर में सुबह से ही कुल 5 अलग-अलग ठिकानों पर इडी की रेड चल रही है. इडी की छापेमारी मोरहाबादी के सत्येन्दु अपार्टमेंट में कॉन्टैक्टर बिपीन सिंह के आवास पर, खेलगांव में जमीन ब्रोकर शेखर कुशवाहा के आवास पर और लालपुर बैंक कॉलोनी में प्रियरंजन सहाय के आवास पर इडी छापा मार रही है. पूरा मामला जमीन घोटाले से जुड़ा हुआ है. इसे लेकर इडी एक लंबे समय से छापेमारी कर रही है.

इडी के शिंकजे में रांची के पूर्व डिसी छवि रंजन भी आए. इडी ने इसे लेकर कुल 21 ठिकानों पर छापेमारी कर 7 लोगों को गिरफतार भी किया था. अब सभी को रिमांड पर लेकर इडी पूछताछ कर रही है. इसके साथ ही इडी जमशेदपुर के बिस्टुपुर और जुगसलाई में रवि सिंह भाटिया और श्याम सिंह के ठिकानों पर भी छापेमारी कर रही है. वहीं, जब सुबह-सुबह 6:30 मे इडी मोरहाबादी के सत्येन्दु अपार्टमेंट पहुंची तो फ्लैट में ताला लगा हुआ था. पता चला ही सुबह ही बिपीन सिंह अपने परिवार और सामान के साथ फरार हो गए थे. जिसके बाद फ्लैट के मालिक प्रभात पांडेय को इडी ने बुलाकर फ्लैट की तलाशी ली और बाद में फ्लैट को सिल कर दिया. लगातार हो रही छापेमारी के तार कहीं न कहीं रांची के पूर्व डीसी छवि रंजन के साथ जुड़े हुए हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें