27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Ileana D’Cruz Pregnant: एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज बिना शादी के ही बनने जा रहीं मां, फैंस ने पूछा- पापा कौन है?

एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज मां बनने वाली है. एक्ट्रेस ने दो फोटो शेयर किया है. पहली तसवीर में एक एक छोटे बच्चे की टीशर्ट है, जिसपर लिखा है, अब एडवेंचर शुरू होने वाला है. इस पोस्ट पर यूजर कमेंट कर उन्हें शुभकामनाएं दे रहे है.

Ileana D’Cruz Pregnancy: बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज (Ileana D’Cruz) अपनी तसवीरों और पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहती है. ‘बर्फी’ फेम एक्ट्रेस ने सुबह-सुबह एक पोस्ट कर अपने चाहने वालों को गुडन्यूज दे दिया. एक्ट्रेस पहली बार मां बनने वाली है. उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी के बारे में ऐलान किया है. पोस्ट सामने आते ही यूजर्स इसपर ताबड़तोड़ कमेंट करने लगे है.

मां बनने वाली है इलियाना डिक्रूज 

इलियाना डिक्रूज ने अपने इंस्टाग्राम पर दो फोटो शेयर किया है. पहली तसवीर में एक एक छोटे बच्चे की टीशर्ट है, जिसपर लिखा है, अब एडवेंचर शुरू होने वाला है. दूसरी तसवीर में एक लॉकेट है, जिसपर मम्मा लिखा हुआ है. इसके साथ कैप्शन में उन्होंने लिखा, जल्द आ रहा है. मेरी नन्ही जान आपसे मिलने का इंतजार नहीं कर सकती.

इलियाना डिक्रूज के पोस्ट पर यूजर्स कमेंट कर उन्हें बधाई दे रहे है. साथ ही कई यूजर्स कमेंट में होने वाले बच्चे के पिता के बारे में पूछ रहे है. एक यूजर ने लिखा, आपकी शादी कब हुई. एक यूजर ने लिखा, पापा कौन है. एक यूजर ने लिखा, बधाई. बता दें कि एक्ट्रेस शादीशुदा नहीं है. कुछ समय पहले एक्ट्रेस के कैटरीना कैफ के भाई सेबेस्टियन लॉरेंट मिशेल के साथ डेटिंग की अफवाह थी. रिपोर्ट्स में बताया गया था कि दोनों रिलेशनशिप में थे. हालांकि इसपर दोनों में से किसी ने कुछ कंफर्म नहीं किया.

Also Read: Gadar 2: बेहद हसीन हैं तारा सिंह की बहू, बोल्डनेस में सास सकीना को देती हैं कड़ी टक्कर, PICS

आखिरी बार में फिल्म में आई थी नजर

वहीं, वर्कफ्रंट की बात करें तो इलियाना को आखिरी बार अभिषेक बच्चन के साथ फिल्म ‘द बिग बुल’ में देखा गया था. इसके अलावा रणदीप हुड्डा के साथ उन्होंने अपनी फिल्म ‘अनफेयर एंड लवली’ की शूटिंग पूरी कर ली है. इसके अलावा इलियाना हाल ही में गोल्डकार्ट्ज, बादशाह द्वारा गाए गए एक म्यूजिक वीडियो सब गजब में नजर आई थीं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें