27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Telangana: बीआरएस की बैठक परिसर में लगी भीषण आग, 2 की मौत और 8 घायल

Hyderabad: पुलिस ने बताया कि हादसे में आठ लोग गंभीर रूप से घायल हो गए जिनमें से दो लोगों की मौत हो गई. पुलिस के मुताबिक घायलों का इलाज चल रहा है. सभी खतरे से बाहर हैं. बीआरएस प्रमुख और मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने इस घटना पर दुख जताया है.

Hyderabad: तेलंगाना के खम्मम जिले के एक गांव में आज भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) के बैठक परिसर में आग लगने से 2 लोगों की मौत हो गई और 8 अन्य लोग घायल हो गए. पुलिस के मुताबिक, बैठक के आयोजन के मौके पर पटाखे फोड़े गए थे और उनमें से एक पटाखा कथित तौर पर बैठक परिसर के पास स्थित एक झोपड़ी पर गिर गया. उन्होंने बताया कि झोपड़ी में लगी आग को वहां मौजूद लोगों ने बुझा लिया लेकिन अंदर रखे गैस सिलेंडर पर किसी का ध्यान नहीं गया. झोपड़ी में रखा हुआ सिलेंडर फट गया जिससे विस्फोट के दौरान वहां मौजूद लोग घायल हो गए.

सभी घायल खतरे से बाहर

पुलिस ने बताया कि हादसे में आठ लोग गंभीर रूप से घायल हो गए जिनमें से दो लोगों की मौत हो गई. पुलिस के मुताबिक घायलों का इलाज चल रहा है. सभी खतरे से बाहर हैं. बीआरएस प्रमुख और मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने इस घटना पर दुख जताया है. उन्होंने खम्मम जिले के रहने वाले मंत्री पी. अजय कुमार और मौके पर मौजूद सांसद नामा नागेश्वर राव से संपर्क किया और घटना का विवरण लिया. एक आधिकारिक विज्ञप्ति के मुताबिक, मुख्यमंत्री ने मृतकों के शोक संतप्त परिवारों को हर संभव सहायता और समर्थन देने का आश्वासन दिया है.

Also Read: Karnataka Elections 2023: 99% मिलेगा जगदीश शेट्टार को टिकट, बीएस येदियुरप्पा ने किया दावा
इलाज के दौरान दो की मौत

मामले पर बात करते हुए अस्पताल प्रशासन ने बताया कि- यहां इलाज के दौरान दो लोगों की मौत हो गयी है जबकि, तीन अन्य लोग बुरी तरह से झुलस गए हैं. घायलों का इलाज इस समय चल रहा है. सांसद नागेश्वर राव ने मामले पर रौशनी डालते हुए बताया कि- झोपडी में लगी आग को बुझाने और उसपर काबू पाने के लिए ये सभी लोग प्रयत्न कर रहे थे. इसी दौरान यहां सिलिंडर फट गया. इस ब्लास्ट की वजह से कई लोग घायल हो गए. आगे बताते हुए उन्होंने कहा कि- मैंने अस्पताल में भर्ती घायलों से भेंट की है और डॉक्टरों से कहा कि- अगर इनके हालात ज्यादा गंभीर हैं तो इन्हें हैदराबाद रेफेर कर दिया जाए. जानकारी के लिए बता दें सांसद ने घायलों को सुपर स्पेशलिस्ट अस्पतालों में रेफर करने का आदेश भी दिया है. (भाषा इनपुट के साथ)

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें