27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

‘कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष के घर में भाजपा का विजय डंका’, कर्नाटक में बोले पीएम मोदी

कर्नाटक की जनता आ आशीर्वाद बढ़ता ही जा रहा है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बेंगलुरु में जनसभा को संबोधित किया और जानें कांग्रेस को लेकर क्या कहा

कर्नाटक में पीएम मोदी ने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि हर बार देखा है कि आपका आशीर्वाद बढ़ता जाता है. मैं कर्नाटक भाजपा का धन्यवाद करना चाहता हूं जिनके प्रयास से मैं यहां आया. ये विजय संकल्प रैली नहीं नजर आ रहा है. ये तो विजय रैली की तरह ही है.

पीएम मोदी ने विजय संकल्प यात्रा महा संगम को संबोधित करते हुए कहा कि कर्नाटक ने राज्य में डबल इंजन सरकार को वापस लाने का फैसला किया है.

कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष के घर में भाजपा का विजय डंका

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि यह नतीजा साफ दिखा रहा है कि डबल इंजन सरकार की धमाकेदार वापसी का निर्धार कर्नाटक ने कर लिया है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष के घर में भाजपा का विजय डंका बज गया. ये एक प्रकार से विजय संकल्प रैली का शुभ संकेत है कि विजय यात्रा आरंभ हो चुकी है.

आज सुखद संयोग: पीएम मोदी

पीएम मोदी ने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि आज सुखद संयोग है, आज विजय संकल्प रैली हो रही है और उसी समय कलबुर्गी, कर्नाटक में…जो कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष की कर्मभूमि है मेयर और डिप्टी मेयर का चुनाव था और कलबुर्गी में भारतीय जनता पार्टी के मेयर और डिप्टी मेयर जीत गये. उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष के घर में भाजपा का विजय डंका बज गया. यह एक प्रकार से विजय संकल्प रैली का शुभ संकेत है कि विजय यात्रा आरंभ हो चुकी है.

Also Read: पीएम मोदी ने कर्नाटक में SMSIMSR का किया उद्घाटन, कहा- देश में मेडिकल कॉलेजों की संख्या हुई 650 के पार
कांग्रेस पर तंज

आगे पीएम मोदी ने कहा कि सोशल मीडिया पर कल मैंने कर्नाटक का एक वीडियो देखा. एक पार्टी के बड़े नेता…कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री, अपनी ही पार्टी के एक कार्यकर्ता को सार्वजनिक रूप से थप्पड़ मारने का आनंद ले रहे थे. जो अपने कार्यकर्ताओं का सम्मान नहीं कर सकते, वो जनता जनार्दन का सम्मान क्या करेंगे?


भाजपा की पूर्ण बहुमत की स्थिर सरकार बहुत जरूरी

पीएम मोदी ने कहा कि कर्नाटक भाजपा का हर कार्यकर्ता, मेरे लिए मेरा एक मजबूत साथी है. यहां का हर कार्यकर्ता मेरा परम मित्र है, मेरा सहोदर है. उन्होंने कहा कि कर्नाटक ने अवसरवादी और स्वार्थी गठबंधन की सरकारों का लंबा दौर देखा है. ऐसी सरकारों से कर्नाटक को हमेशा नुकसान हुआ है. इसलिए कर्नाटक के तेज विकास के लिए भाजपा की पूर्ण बहुमत की स्थिर सरकार बहुत जरूरी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें