28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

खूंटी में डोडा की पिसाई करते एक गिरफ्तार, पुलिस ने जब्त किया गया मशीन और डोडा

मुरहू थाना क्षेत्र के हेठगोव के सेरेंगपीड़ी जंगल में पुलिस ने डोडा पिसने की दो मशीनों को जब्त किया है. वहीं 31 बोरा डोडा और डोडा पाउडर भी बरामद किया गया है, जिसका कुल वजन 567.100 किलो के लगभग है. वहीं 1.57 किलो अफीम, 100 मीटर बिजली तार और दो मोबाइल फोन जब्त किया गया है.

झारखंड : खूंटी जिले में अफीम की खेती के साथ-साथ डोडा को पाउडर बनाकर बेचने का भी अवैध धंधा फल-फूल रहा है. ऐसे ही एक फैक्ट्री का पुलिस ने उद्भेदन किया है. मुरहू थाना क्षेत्र के हेठगोव के सेरेंगपीड़ी जंगल में पुलिस ने डोडा पिसने की दो मशीनों को जब्त किया है. वहीं 31 बोरा डोडा और डोडा पाउडर भी बरामद किया गया है, जिसका कुल वजन 567.100 किलो के लगभग है. वहीं 1.57 किलो अफीम, 100 मीटर बिजली तार और दो मोबाइल फोन जब्त किया गया है.

सूचना के आधार पर छापामारी दल गठित कर कार्रवाई की गयी

बता दें कि मौके पर से पुलिस ने हेठगोवा निवासी विपिन मुंडा को गिरफ्तार किया है. इस संबंध में गुरुवार को प्रेस कांफ्रेंस कर एसडीपीओ अमित कुमार ने बताया कि पुलिस को जंगल में डोडा पीसने की मशीन लगे होने की गुप्त सूचना मिली थी. सूचना के आधार पर छापामारी दल गठित कर कार्रवाई की गयी. जिसमें उक्त सामान को बरामद किया गया. उन्होंने बताया कि आरोपी ने नया मशीन लगाया था. वह पिसाई कर ही रहा था कि पुलिस को सूचना मिल गयी और रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया गया.

Also Read: गडकरी ने कहा, अमेरिका की तरह हो जाएगी झारखंड की सड़कें, 2 घंटे में पूरा होगा रांची से वाराणसी तक का सफर

गिरफ्तार विपिन मुंडा के खिलाफ पहले से भी एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज

उन्होंने बताया कि गिरफ्तार विपिन मुंडा के खिलाफ पहले से भी एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया हुआ है. अभियान में एसडीपीओ अमित कुमार, इंस्पेक्टर शाहिद रजा, थाना प्रभारी चूड़ामनि टुडू, पुअनि लक्ष्मण चौधरी, दिगंबर पांडेय, विक्की ठाकुर और सशस्त्र बल शामिल थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें