28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

भाभी जी घर पर है को ठेंगा दिखा चुके हैं ये कलाकार, अब आसिफ शेख बोले- छोड़कर जाने वालों को कोई याद नहीं…

आसिफ शेख ने बताया, “कोई किसी को मिस नहीं करता. मुझे खेद है कि कोई भी उन लोगों को याद नहीं करता जो शो छोड़ चुके हैं. जो लोग अब इसमें शामिल हो गए हैं, दर्शक उन्हें प्यार करते हैं और उनकी तारीफ करते हैं. भाबी जी में कोई भी कलाकार परमानेंट नहीं है.

लोकप्रिय कॉमेडी शो भाभीजी घर पर हैं की शानदार फैन फॉलोविंग है. पिछले कुछ दिनों में इस शो को कई सेलेब्स ने अलविदा कहा है और नये किरदारों की एंट्री हुई है. शो में विभूति नारायण मिश्रा का किरदार निभा रहे आसिफ शेख ने कहा कि भाभीजी घर पर हैं को छोड़ने वालों को कोई याद नहीं करता. वह उन कुछ अभिनेताओं में से हैं जो पिछले आठ सालों से शो के साथ जुड़े हुए हैं. शिल्पा शिंदे से लेकर सौम्या टंडन सहित कई अभिनेताओं ने विभिन्न मुद्दों को लेकर शो को छोड़ चुके हैं.

कोई किसी को मिस नहीं करता

आसिफ शेख ने ईटाइम्स को बताया, “कोई किसी को मिस नहीं करता. मुझे खेद है कि कोई भी उन लोगों को याद नहीं करता जो शो छोड़ चुके हैं. जो लोग अब इसमें शामिल हो गए हैं, दर्शक उन्हें प्यार करते हैं और उनकी तारीफ करते हैं. भाबी जी में कोई भी कलाकार परमानेंट नहीं है. हमारा कंटेंट इतना मजबूत है कि लोग इससे प्यार करते हैं.”

वे इसे कंटेंट के लिए देखते हैं

उन्होंने यह भी कहा कि प्रशंसक अक्सर उन्हें मैसेज भेजते हैं कि अगर शो छोड़कर चले गए तो वे शो देखना बंद कर देंगे, लेकिन वह अच्छी तरह जानते हैं कि ऐसा कुछ नहीं होगा. उन्होंने कहा, “दर्शक शो देखेंगे और इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि मैं वहां हूं या नहीं. लोग एक कलाकार के लिए शो नहीं देखते हैं, वे इसे कंटेंट के लिए देखते हैं.”

दर्शक बहुत वफादार हैं

उन्होंने कहा, भाभी जी घर पर हैं के दर्शक बहुत वफादार हैं और शो की टीम अक्सर उनके कमेंट्स गंभीरता से लेती है और उनके आसपास काम करती हैं. इस समय शो में रोहिताश गौड़, आसिफ शेख, शुभांगी अत्रे और नेहा पेंडसे लीड रोल में नजर आ रहे हैं.

Also Read: Gadar 2: क्यों अमीषा पटेल का हाथ थामते ही सनी देओल का हो गया था बुरा हाल, सरेआम कह दी ऐसी बात
ये कलाकारा छोड़ चुके हैं शो

बता दें कि, शिल्पा शिंदे साल 2016 में शो छोड़ने वाली पहली कलाकार थीं और तब शुभांगी अत्रे ने उनकी जगह ली और अंगूरी भाभी की भूमिका निभा रही हैं. 2020 में सौम्या ने शो छोड़ दिया और उनकी जगह नेहा पेंडसे ने ले ली. नेहा ने भी 2022 में शो छोड़ दिया और विदिशा वर्तमान में भाभीजी घर पर हैं में अनीता भाभी की भूमिका निभा रही हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें