29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अखिलेश ने ‘ डबल सांड़ ’ की लड़ाई दिखायी तो विरोधियों ने एक सांड़ से साइकिल तुड़वाई, ट्रोल हुए सपा सुप्रीमो

अखिलेश यादव ने ट्रवीट कर वीडियो शेयर किया वैसे ही उनके विरोधियों ने पलटवार में वीडियो के साथ रीट्रवीट शुरू कर दिया है. एक घंटे के अंदर ही हजारों लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. एक दूसरे के समर्थक- विरोधी मीम्स बनाकर वार- पलटवार कर रहे हैं.

लखनऊ. समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष तथा विधान सभा में नेता प्रतिपक्ष अखिलेश यादव ने सांड़ को प्रतीक बनाते हुए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की सरकारों पर हमला बोला है. राज्य और केंद्र सरकारों के रिश्तों में तल्खी की बात कही है. दावा किया है कि योगी सरकार- मोदी सरकार में तालमेल खत्म हो गया है. दोनों के बीच लड़ाई अब सार्वजनिक होने लगी है. अखिलेश के इस ट्रवीट को लेकर भाजपा और सपा के समर्थक भिड़ गये हैं. सोशल मीडिया पर वार- पलटवार चल रहा है.

भाजपा के खिलाफ सपा सुप्रीमो ने सांड़ और बस को प्रतीक बनाया

अखिलेश यादव भाजपा के खिलाफ सोशल मीडिया का खूब इस्तेमाल कर रहे हैं. विभिन्न प्रतीकों के जरिये भाजपा नेताओं पर कटाक्ष करते हैं. सोमवार को उन्होंने एक वीडियो शेयर करते हुए ट्रवीट किया. इस वीडियो में दो सांड़ लड़ते नजर आ रहे हैं. वहीं पर यूपी रोडवेज की खाली बस खड़ी हुई है. सपा सुप्रीमो ने सांड़ और बस को प्रतीक बनाया है. वह ट्वीट में लिखते हैं कि – ”डबल इंजन के राज में ‘डबल सांड़’ की लड़ाई जैसे भाजपाई खटपट खुलकर सड़क पर आई . ”


ट्रवीट के बाद ट्रोल हुए अखिलेश, भाजपा समर्थक- विरोधी भिड़े

ट्वीटर यूजर ऋषि बाग्री (@rishibagree) ने अखिलेश यादव को रिप्लाई में लिखा कि मानना पड़ेगा कितने गज़ब के मुद्दे उठा रहे हैं आप योगी सरकार के खिलाफ़. इस पर विनय यादव (@Vinay_Yadav_Sp) तो फिर ये मुद्दे कैसे रहेंगे की टिप्पणी के साथ भाजपा नेताओं से जुड़ी विवादित खबरें और फोटो साझा करते हैं. सुधीर मिश्रा (@Sudhir_mish)और विकास तिवारी (@Vikastofficial) एक वीडियो को शेयर कर देते हैं जिसमें एक सांड़ साइकिल को तोड़ता नजर आ रहा है. ट्ववीट में लिखा है – सिंगल “सांड” ने “साईकिल” को तोड़कर “कबाड़खाने” के लायक कर दिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें