27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Odisha News: झारसुगुड़ा में चोरों का आतंक, तीन दिनों में तीन बाइक व ट्रांसफॉर्मर के तार की चोरी

चोरी की घटनाओं से शहरवासियों में भय का माहौल, पुलिस प्रशासन बेखबर. झारसुगुड़ा शहर व आसपास के अंचलों में इस प्रकार की बढ़ती चोरी की घटक्नाओं से लोगों में असुरक्षा की भावना बढ़ रही है. साथ ही लोग बढ़ती चोरी के लिए पुलिस को कोस रहे हैं.

झारसुगुड़ा में चोरों का आतंक चमर पर पहुंच गया है. चोरों की हिमाकत इतनी बढ़ गयी है कि रात में घर के बाहर रखी बाइक तक गायब कर दे रहे हैं. लगातार हो रही चोरी की इन घटनाओं से शहरवासियों में भय का माहौल बन गया है. शहर के टाउन थाना, सदर थाना व बड़माल थाने में पिछले तीन दिनों में तीन बाइक की चोरी हो चुकी है.

Also Read: Odisha News: हाथ में तिरंगा, जुबान पर चक दे इंडिया

झारसुगुड़ा के बेहरामाल तारणी मंदिर के पास एक किराये के घर में रहने वाले झारसुगुड़ा जिला कानून सेवा प्राधिकरण में कनिष्ठ क्लर्क अनिल कुमार प्रधान अपनी बाइक घर के सामने खड़ी कर रखे थे, रात में अज्ञात चोरों ने उनकी बाइक की चोरी कर ली. इसकी शिकायत उन्होंने झारसुगुड़ा टाउन थाने की है. इसी तरह 10 मार्च की शाम साढ़े छह बजे वेदांत परियोजना में काम करने वाले लोकेश कुमार प्रधान अपनी ड्यूटी कर बड़माल स्थित अपने भाड़े के घर के सामने बाइक खड़ी कर रखे थे.

सुबह जब ड्यूटी के लिए निकले तो घर के सामने खड़ी बाइक गायब थी. उन्होंने बड़माल थाने में शिकायत दर्ज करायी है. शहर के सदर थाना क्षेत्र में रहनेवाले विकास मिश्रा के अनुसार वह अपनी बाइक घर के बाहर पार्किंग में रखे थे. जहां से बाइक चोरी हो गयी. उन्होंने सदर थाने में बाइक चोरी की रिपोर्ट दर्ज करायी है.

बड़माल थाने के पतरापाली से सटे हीराकुद जल भंडार के पास लिफ्ट इरिगेशन परियोजना के ट्रांसफॉर्मर को चोरों ने नीचे उतारकर उसमें से तेल व बिजली के तार की चोरी कर ली. इसकी सूचना मिलने पर जय बजरंग पानी पंचायत के अध्यक्ष सुमेल बिश्वाल ने बड़माल थाने में रिपोर्ट दर्ज करायी है. झारसुगुड़ा शहर व आसपास के अंचलों में इस प्रकार की बढ़ती चोरी की घटक्नाओं से लोगों में असुरक्षा की भावना बढ़ रही है. साथ ही लोग बढ़ती चोरी के लिए पुलिस को कोस रहे हैं.

जानलेवा हमले का आरोपी गिरफ्तार, भेजा गया जेल

ब्रजराजनगर पुलिस ने जानलेवा हमले के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. गणेशनगर के निवासी अनंत सनमानी पर किसी बात को लेकर रोहित छछान नामक युवक ने भुजाली से हमला कर दिया था. इसकी शिकायत होने पर पुलिस मामले की जांच करते हुए सोमवार को आराेपी को गिरफ्तार कर काेर्ट चालान कर दिया.

बाइक व स्कूटी की टक्कर में दो लोग घायल

ब्रजराजनगर के काॅलेज चाैक के पास रविवार की शाम बाइक व स्कूटी की टक्कर में दोनों चालक घायल हो गये. स्थानीय लोगों की मदद से दोनों को इलाज के लिये खलियाकानी स्वास्थ्य केंद्र लाया गया. जहां पर प्राथमिक चिकित्सा के बाद दोनों को छोड़ दिया गया. पुलिस दोनों वाहनों को जब्त कर मामले की जांच में जुटी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें