33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Delhi: होली में जापानी महिला के साथ बदसलूकी करने का मामला, पुलिस ने नाबालिग समेत 3 युवकों को किया गिरफ्तार

दिल्ली पुलिस ने होली के दौरान छेड़खानी की घटना के सिलसिले में एक नाबालिग समेत तीन लड़कों को गिरफ्तार किया है. वीडियो में दिख रहे लड़कों की पहचान फील्ड अधिकारियों और खुफिया विभाग के गहन प्रयासों के बाद की गई है. नाबालिग समेत तीन लड़कों को पकड़कर पूछताछ की गई जिसमें सभी ने अपना जुर्म कबूल किया.

दिल्ली पुलिस ने होली के दौरान छेड़खानी की घटना के सिलसिले में एक नाबालिग समेत तीन लड़कों को गिरफ्तार किया है. पुलिस के अनुसार, होली के दौरान कथित तौर पर रंग लगाने के बहाने एक जापानी महिला को लड़कों के एक समूह द्वारा परेशान किए जाने का एक वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल होने के बाद उन लड़कों की तलाश की गई.

पहाड़गंज इलाके की घटना, पुलिस के अथक प्रयास से हुई गिरफ्तारी  

यह घटना दिल्ली के पहाड़गंज इलाके की है. इस घटना वीडियो को पहले पीड़ित महिला ने ट्विटर पर पोस्ट किया, बाद में इसे हटा दिया. महिला के ताजा ट्वीट के मुताबिक, वह फिलहाल बांग्लादेश में हैं और मानसिक और शारीरिक रूप से स्वस्थ है. वीडियो में दिख रहे लड़कों की पहचान फील्ड अधिकारियों और स्थानीय खुफिया विभाग के गहन प्रयासों के बाद की गई है. एक नाबालिग समेत तीन लड़कों को पकड़कर पूछताछ की गई जिसमें सभी ने अपना जुर्म कबूल किया.

जापानी महिला ने नहीं की घटना की शिकायत 

पुलिस के बयान के मुताबिक महिला ने घटना के बारे में न तो दिल्ली पुलिस से और न ही जापानी दूतावास से कोई शिकायत की है. पकड़े गए लोगों के खिलाफ दिल्ली पुलिस अधिनियम के तहत कार्रवाई शुरू कर दी गई है. आगे की कानूनी कार्रवाई मामले की गंभीरता के आधार पर और लड़की द्वारा शिकायत के अनुसार, यदि कोई हो, तय की जाएगी.

वीडिओ वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर कई प्रतिक्रियाएं आई 

इस घटना के वीडिओ के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद कई प्रतिक्रियाएं सामने आई. बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा और दिल्ली महिला आयोग की प्रमुख स्वाति मालीवाल उन लोगों में शामिल हैं जिन्होंने वीडियो पर प्रतिक्रिया दी और इसे ‘पूरी तरह से शर्मनाक व्यवहार’ कहा. राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने पहले दिल्ली पुलिस को ‘मामले में तुरंत प्राथमिकी दर्ज करने’ के लिए लिखा था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें