36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Bihar: मनुस्मृति को जलाकर पकाया मुर्गा, फिर सुलगाई सिगरेट, लड़की के वायरल वीडियो से मचा हड़कंप, देखें वीडियो

‍Bihar: राज्य के शिक्षा मंत्री प्रो चंद्रशेखर के रामचरितमानस पर विवादित बयान का मुद्दा अभी ठंडा भी नहीं हुआ था कि सोशल मीडिया पर एक और वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में एक लड़की मनुस्मृति को आग में झोंककर मुर्गा बनाती नजर आ रही है.

‍Bihar: राज्य के शिक्षा मंत्री प्रो चंद्रशेखर के रामचरितमानस पर विवादित बयान का मुद्दा अभी ठंडा भी नहीं हुआ था कि सोशल मीडिया पर एक और वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में एक लड़की मनुस्मृति को आग में झोंककर मुर्गा बनाती नजर आ रही है. इतना ही नहीं, लड़की किताब को आग से निकालकर उससे सिगरेट भी जलाती है. सोशल मीडिया पर लड़की के वीडियो ने नया बवाल शुरू कर दिया है. कुछ लोग लड़की के समर्थन में बोल रहे हैं, वहीं कुछ लोग लड़की को हिंदुओं की भावनाओं को ठेस पहुंचाने के नाम पर जमकर कोस रहे हैं. हालांकि, प्रभात खबर वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है.

बिहार के शेखपुरा की रहने वाली है लड़की

बताया जा रहा है कि लड़की का नाम प्रिया दास है. वो बिहार के शेखपुरा की रहने वाली है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार प्रिया दास ने वायरल वीडियो के संबंध में कहा कि वो न नॉनवेज खाती है और न ही सिगरेट पीती है. केवल विरोध दर्ज करने के लिए उसने चिकेन पकाया था और सिगरेट जलाया था. मेरा मकसद केवल पाखंडवाद पर वार करना है. मनुस्मृति दहन का नीव और उद्देश्य बाबा साहब ने 25 दिसंबर 1927 को ही रख दिया था. लोगों को किताब से ज्ञान मिलना चाहिए. लेकिन ऊंचे की भावना को बढावा मिल रहा है. बताया जा रहा है कि लड़की राजद के महिला प्रकोष्ठ की सचिव है. हालांकि, इसकी पुष्टि नहीं हुई है.


Also Read: रामचरितमानस विवाद: बिहार पहुंचे प्रवीण तोगड़िया ने बाबर की दिलाई याद, शिक्षा मंत्री को ललकारा, बोले…
वायरल वीडियो से लोग नाराज

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो को देखने के बाद लोगों की मिली जुली प्रतिक्रिया मिल रही है. कुछ लोग हिन्दू धार्मिक ग्रंथ के अपमान को लेकर नाराज हैं. वहीं, कुछ लोग वीडियो के बहाने खुलकर मनुस्मृति का विरोध कर रहे हैं. गौरतलब है कि रामचरितमानस पर शुरू हुए बवाल का अभी अंत नहीं हुआ है. ऐसे में ये एक नया विवाद शुरू हो गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें