28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

IND vs AUS: रोहित शर्मा ने भिजवाया मैसेज, फिर पुजारा ने किया ऐसा कमाल की कप्तान हुए खुश, देखें VIDEO

India vs Australia, Rohit Sharma reaction on Pujara: इंदौर टेस्ट के तीसरे दिन रोहित शर्मा ने चेतेश्वर पुजारा को बल्लेबाजी के दौरान एक मैसेज भिजवाया. इस मैसेज के तुरंत बाद पुजारा ने लियोन की गेंद पर शानदार छक्का जड़ा. अब रोहित शर्मा के रिएक्शन का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.च

India vs Australia, Rohit Sharma Viral Reaction: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरा टेस्ट इंदौर में खेला जा रहा है. गुरुवार इस मुकाबले के दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक भारतीय टीम की दूसरी पारी 163 रनों पर आलआउट हो गई. भारतीय टीम के ओर से चेतेश्वर पुजारा (59) के अलावा कोई भी बल्लेबाज पिच पर टिक नहीं सका. अब इस मुकाबले को जीतने के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम को 76 रनों की जरुरत है. वहीं दूसरे दिन के खेल के दौरान एक कप्तान रोहित शर्मा का एक रिएक्शन का वीडियो काफी वायरल हो रहा है. दरअसल, रोहित शर्मा के वायरल हो रहे इस वीडियो में पहले वो ईशान किशन के जरिए पुजारा हिट करने का मैसेज भिजवाते देते हैं. वहीं कप्तान के मैसेज मिलने के तुरंत बाद पुजारा शानदार छक्का जड़ते हैं.

कप्तान के मैसेज के बाद पुजारा ने जड़ा छक्का

आज भारतीय टीम के दूसरी पारी के दौरान चेतेश्वर पुजारा ने 142 गेंदों में शानदार 59 रनों की पारी खेली. उन्होंने अपनी पारी में 5 चौके और 1 छ्क्का लगाया. वहीं मैच के दौरान जब पुजारा लगातार रक्षात्मक तरीके से खेल रहे थे. तभी कप्तान रोहित शर्मा ने ड्रेसिंग रूम से ड्रिंक्स ब्रेक के बीच ईशान किशन से मैसेज भिजवाया और गेंद को बड़े शॉट खेलने का मैसेज दिया. इसके बाद क्या था. पुजारा ने कप्तान द्वारा मिले मैसेज पर तुरंत अमल किया और ऑस्ट्रेलिया के लिए सबसे शानदार गेंदबाजी कर रहे नाथन लियोन की गेंद पर आगे निकलकर आएं और मिडविकेट एरिया में लंबा छक्का जड़ा. पुजारा के इस शॉट के बाद ड्रेसिंग रूम में बैठे कप्तान रोहित शर्मा काफी खुश नजर आएं. अब रोहित शर्मा का यह वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है.

163 रनों पर सिमटी भारतीय पारी

इंदौर टेस्ट में भारतीय टीम दूसरी पारी में भी बैटिंग में कमाल नहीं कर सकी. पुजारा (59) को छोड़कर टीम इंडिया का कोई भी बल्लेबाज पिच पर टिक नहीं सका और पूरी टीम 163 रनों पर आलआउट हो घई. भारतीय टीम के पास अब इस मैच में 75 रनों की लीड है. ऐसे में ऑस्ट्रेलियाई टीम को यह मुकाबला जीतने के लिए सिर्फ 76 रन बनाने होंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें