27.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Video : कब नियोजन नीति लायेगी सरकार – विपक्ष

आज तीन साल इस सरकार को हो गये. 1000 से अधिक दिन होने के बावजूद ये सरकार लोगों को मुंगेरी लाल के हसीन सपने दिखा रही है.

झारखंड विधानसभा के बजट सत्र के दूसरे दिन मंगलवार 28 फरवरी, 2023 सदन के बाहर विपक्ष ने भी जमकर नारेबाजी करते हुए राज्य सरकार को घेरा. विपक्ष का एक ही सवाल है कि आखिर कब सरकार युवाओं के लिए नियोजन नीति लायेगी. जो झारखंड के युवा लंबे समय से नियोजन नीति के इंतजार में है वो कब पूरा होगा.

झारखंड के बेरोजगारों के साथ क्रूर मजाक करना बंद करने और युवाओं के भविष्य को बर्बाद करने वाले मुख्यमंत्री को इस्तीफा देने की मांग को लेकर बीजेपी सदन के बाहर विरोध प्रदर्शन किया. इस दौरान विधायक अनंत ओझा ने कहा कि आज तीन साल इस सरकार को हो गये. 1000 से अधिक दिन होने के बावजूद ये सरकार लोगों को मुंगेरी लाल के हसीन सपने दिखा रही है. साथ ही युवाओं को भ्रम में डालने का काम कर रही है. कहा कि वर्तमान सरकार एक युवाओं को रोजगार नहीं दे पायी है. सिर्फ कोरा आश्वासन वर्तमान सरकार राज्य की जनता को दे रही है. वर्तमान सरकार सिर्फ वैधानिक व्यवस्थाओं को अपमानित करने का काम रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें