29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Neha Singh Rathore: ‘यूपी में का बा’ गाने वाली नेहा सिंह राठौर अस्पताल में भर्ती, ट्वीट कर दी जानकारी

Neha Singh Rathore: मशहूर लोक गायिक नेहा सिंह राठौर अपने गानों के लेकर हमेशा सुर्खियों में रहती हैं. नेहा ने ‘यूपी में का बा सीजन 2’ गाना गाया तो एक बार फिर विवाद में घिर गई. गाने को लेकर कानपुर पुलिस ने नेहा के खिलाफ नोटिस जारी किया है.

Neha Singh Rathore: मशहूर लोक गायिक नेहा सिंह राठौर अपने गानों के लेकर हमेशा सुर्खियों में रहती हैं. नेहा ने ‘यूपी में का बा सीजन 2’ गाना गाया तो एक बार फिर विवाद में घिर गई. गाने को लेकर कानपुर पुलिस ने नेहा के खिलाफ नोटिस जारी किया है. जिसमें नेहा से तीन दिन में जवाब देने को कहा गया है. इस बीच नेहा सिंह राठौर की तबियत बिगड़ गई है. अभी वह अस्पताल में भर्ती हैं. इस बात की जानकारी उन्होंने ट्वीट कर दी है.

नेहा सिंह राठौर

लोक गायिका नेहा सिंह अभी बीमार हैं. उन्होंने इसकी जानकारी ट्वीट कर दी है. ट्वीट करते हुए नेहा ने एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें वह अस्पताल में ड्रिप चढ़वाती हुई नजर आ रही हैं. वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है कि डॉक्टर ने मुझे स्ट्रेस लेने से मना किया है. नेहा का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

यूपी में का बा नेहा सिंह राठौर

हाल ही में नेहा सिंह राठौर का यूपी में का बा का दूसरा सीजन था. इस में नेहा ने योगी सरकार पर जमकर हमला बोला. जिसके बाद कानपुर देहात पुलिस ने उनको नोटिस भेजा और सात सवालों के जवाब मांगे हैं. दूसरी ओर नेहा के पति को इस्तीफा देने के लिए कहा गया है. बता दें नेहा के पति हिमांशु सिंह दृष्टि आईएएस कोचिंग में काम करते हैं.

नेहा ने शेयर किया वीडियो Also Read: Exclusive: मुश्किलों में ‘UP में का बा’ फेम सिंगर नेहा सिंह राठौर, समर्थन में आए अखिलेश यादव और इप्टा के नेता

कानपुर देहात पुलिस ने नेहा सिंह को नोटिस भेजा. जिसके बाद उन्होंने एक वीडियो शेयर किया था. जिसमें नेहा ने संविधान के साथ अपने हक की बात कही थी. नेहा ने वीडियो शेयर करते हुए कहा, भारत एक लोकतांत्रिक देश है. यहां सबको ही अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता है. अभी सरकार बीजेपी की है तो मैं सवाल सपा से थोड़े ही पूछूंगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें