32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पटना में फूल तोड़कर घर लौट रही महिला को वाहन ने रौंदा, मौत से आक्रोशित लोगों ने बिहटा मुख्य सड़क किया जाम

महिला फूल तोड़ कर घर लौट रही थी. इसी दौरान तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने महिला को रौंद दिया. इस घटना में महिला पूरी तरह से घायल हो गयी. आनन-फानन में ग्रामीण व परिजनों ने घायल महिला को पटना के निजी अस्पताल में भर्ती कराया.

पटना के बिहटा थाना क्षेत्र के बिशंभरपुर गांव के बुढ़िया माई मंदिर के समीप तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने पूजा के लिए फूल तोड़कर घर लौट रही जीविका मित्र महिला को रौंदते हुए फरार हो गया. महिला की इलाज के दौरान मौत हो गयी. मौत की सूचना मिलने के बाद मुआवजे की मांग को लेकर आक्रोशित ग्रामीण व परिजनों ने बिहटा-खगौल मुख्य मार्ग पर शव रखकर आगजनी कर जाम लगा दिया साथ ही पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. जाम से सड़क के दोनों तरफ वाहनों की लंबी-लंबी कतार लग गयी.

दिया गया 20 हजार रुपये का तत्काल मुआवजा

मृतक महिला की पहचान थाना क्षेत्र के विशंभर पुर गांव निवासी रविंद्र नाथ पंडित की पत्नी सह जीविका मित्र इंदु देवी (52 वर्ष) के रूप में हुई है. घटना की सूचना मिलने पर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और आक्रोशित लोगों को समझा-बुझाकर करीब दो घंटे के बाद शांत कराया. आक्रोशितों को सड़क से हटवाने और शांत करवाने के लिए प्रखंड विकास पदाधिकारी के निर्देश पर 20 हजार रुपये तत्काल सहायता राशि मृतक के परिजन को दी गयी.

प्रतिदिन फूल तोड़ने जाती थी महिला

बताया जाता है कि मृतक महिला प्रतिदिन घर के बाहर फूल तोड़ने जाती थी. रविवार को भी सुबह में फूल तोड़ कर घर लौट रही थी. इसी दौरान तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने महिला को रौंद दिया. इस घटना में महिला पूरी तरह से घायल हो गयी. आनन-फानन में ग्रामीण व परिजनों ने घायल महिला को पटना के निजी अस्पताल में भर्ती कराया. जहां इलाज के दौरान महिला की मौत हो गयी. महिला के तीन बच्चे हैं.

Also Read: पटना में पार्किंग को लेकर फायरिंग के बाद हंगामा, भड़के ग्रामीणों ने लगाई आग, दो की मौत से इलाके में दहशत

क्या कहते हैं थाना प्रभारी

दुर्घटना के संदर्भ में स्थानीय थाना प्रभारी ने बताया कि सड़क हादसे में एक महिला की मौत होने की सूचना प्राप्त हुई है. शव को कब्जे में लेकर कानूनी प्रक्रिया पूरी करने के बाद पोस्टमार्टम के लिए अनुमंडल अस्पताल भेज दिया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें