27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Bihar: अररिया में बारात से लौट रही कार ओवरब्रिज की रेलिंग से टकराई, 2 लोगों की मौत, 4 जख्मी हायर सेंटर रेफर

अररिया में एक भीषण सड़क हादसे में 2 लोगों की मौत हो गयी. बारात से लौट रही एक कार अनियंत्रित होकर ओवरब्रिज की रेलिंग से टकरा गयी. जिसमें कार सवार दो लोगों की मौत हो गयी. वहीं 4 लोगों की हालत गंभीर है.

Bihar Road Accident News: अररिया में एक भीषण सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गयी जबकि चार लोग घायल हैं. आरएस ओपी क्षेत्र में निर्माणाधीन ओवरब्रिज की रेलिंग से एक कार टकरा गयी जिससे कार में सवार दो लोगों की मौत हो गयी. इस घटना में जो चार लोग जख्मी हैं उन्हें इलाज के लिए हायर सेंटर पूर्णिया रेफर कर दिया गया है. बारात से लौटने के क्रम में गाड़ी हादसे का शिकार बनी.

बारात से लौटने के क्रम में हादसा

मिली जानकारी के अनुसार अररिया के रानीगंज प्रखंड के परमानंदपुर से बारात पूर्णिया गई थी. पूर्णिया से बारात लौटने के क्रम में गाड़ी अनियंत्रित होकर निर्माणाधीन ओवरब्रिज के रेलिंग से टकरा गई. सोमवार सुबह लगभग 8:00 बजे की ये घटना बताई जा रही है. इस हादसे में कार के अगले हिस्से के परखच्चे उड़ गए. वहीं कार में सवार दो लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया.

चार गंभीर रूप से जख्मी, हायर सेंटर पूर्णिया रेफर

घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय लोग जुटे. सूचना मिलने पर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची. चार लोग इस हादसे में गंभीर रूप से जख्मी हैं. जिन्हें प्राथमिक उपचार के बाद बेतहर इलाज के लिए हायर सेंटर पूर्णिया रेफर कर दिया गया.जहां उनका इलाज चल रहा है.

Also Read: NIA की एंट्री: बिहार में टाइम बमों को ठिकाने लगाने की तैयारी में था जैकी, जावेद ने किए हैरान करने वाले खुलासे
मृतक की पहचान

मृतक की पहचान नेपाली रजक (60 वर्ष) पूर्व जिला परिषद सदस्य मधेपुरा व दूसरे की पहचान हरदेव बैठा (60 वर्ष) गोरखपुर उत्तर प्रदेश निवासी के रूप में हुई है. वहीं दायानंद रजक, कमलानंद यादव, गौरव कुमार, विनोद यादव मुन्ना ठाकुर की गंभीर रूप से घायल है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें