27.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

ओडिशा के भुवनेश्वर में हॉकी वर्ल्ड कप 2023 का जोश चरम पर, फाइनल मुकाबला आज

Hockey World Cup 2023 का फाइनल मुकाबला आज भुवनेश्वर के कलिंगा स्टेडियम में खेला जायेगा. जर्मनी और बेल्जियम के बीच खिताबी जंग होगी. फाइनल मुकाबले का क्रेज शहववासियों के सिर चढ़कर बोल रहा है. भारत भले ही पदक की रेस से बाहर हो गया हो, लेकिन स्टेडियम दर्शकों से खचाखच भरे होने की संभावना है.

Hockey World Cup 2023: ओडिशा के कलिंगा स्टेडियम में रविवार को हॉकी वर्ल्ड कप का फाइनल मुकाबला खेला जाना है. फाइनल में डिफेंडिंग चैंपियन बेल्जियम और जर्मनी की टीमें आमने-सामनें होंगी. भारत भले ही विश्व कप में पदक की रेस से बाहर हो गया हो, लेकिन मेजबान राज्य में हॉकी का क्रेज कम नहीं हुआ है. भुवनेश्वर रेलवे स्टेशन पर पहुंचते ही आप वहां वर्ल्ड कप से जुड़े कई होर्डिंग्स और पोस्टर देख सकते हैं. शहरवासी भी इस मेगा इवेंट को लेकर काफी उत्साहित हैं. स्टेडियम के आस-पास के इलाके को खूबसूरती से सजाया गया है. आज रात दुनिया को नया हॉकी का चैंपियन मिल जायेगा. दोनों ही टीमों ने शानदार प्रदर्शन करते हुए फाइनल में जगह बनायी है. दोनों के बीच एक रोमांचक मुकाबले की उम्मीद की जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें