27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Barabanki News: बाराबंकी में लूट की घटना को अंजाम देने वाले बदमाश मुठभेड़ में गिरफ्तार, एक के पैर में लगी गोली

बाराबंकी पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान दो कुख्यात बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है. हालांकि, इस कार्रवाई में एक बदमाश के पैर में गोली लगी है, जबकि दूसरे को पुलिस ने मौके से गिरफ्तार कर लिया. शहर में लूट की घटना के बाद से पुलिस को इनकी तलाश थी.

Barabanki News: उत्तर प्रदेश की बाराबंकी पुलिस के हाथ बड़ी सफलता लगी है. टीम ने मुठभेड़ के दौरान दो कुख्यात बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है. हालांकि, इस कार्रवाई में एक बदमाश के पैर में गोली लगी, जिससे वह जख्मी हो गया, जबकि दूसरे को पुलिस ने बिना किसी देरी के गिरफ्तार कर लिया. शहर में लूट की घटना के बाद से पुलिस अलर्ट मोड पर है. दोनों बदमाशों ने स्वीकार किया है कि लूट की वारदात को इन्होंने ही अंजाम दिया था.

जवाबी कार्रवाई में एक बदमाश को लगी गोली

थाना रामसनेहीघाट क्षेत्रान्तर्गत हुई पुलिस मुठभेड़ के संबंध में पुलिस अधीक्षक बाराबंकी ने बताया कि, पुलिस दरियाबाद अंडरपास के पास चेकिंग कर रही थी. इस दौरान बिना नंबर प्लेट के एक बाइक पर सवार दो युवक दिखे. उन्हें रोकने की कोशिश की तो उन्होंने तेजी से भागने का प्रयास किया, लेकिन जब पीछा करके पुलिस ने ओवरटेक किया तो एक बदमाश ने भागते हुए पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी. इस दौरान पुलिस ने जवाबी कार्रवाई में फायरिंग की. इस दौरान एक बदमाश के पैर में गोली लग गई. फिलहाला, पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें