37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Ghaziabad News: सीएम योगी आदित्यनाथ के बहनोई का निधन, यशोदा अस्पताल में चल रहा था इलाज

Ghaziabad News: यूपी के सीएम योगी के बहनोई राजेंद्र सिंह चौधरी (67) का निधन हो गया. मिली जानकारी के अनुसार राजेंद्र सिंह चौधरी का निधन बुधवार देर रात हो गया. आज उनके शव को अंतिम संस्कार के लिए दिल्ली के निगम बोध घाट ले जाया गया.

Ghaziabad News: यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के बहनोई राजेंद्र सिंह चौधरी (67) का निधन हो गया. मिली जानकारी के अनुसार राजेंद्र सिंह चौधरी का निधन बुधवार देर रात हो गया. आज उनके शव को अंतिम संस्कार के लिए दिल्ली के निगम बोध घाट ले जाया गया. बता दें राजेंद्र सिंह चौधरी राजनगर एक्सटेंशन की घरौंदा एमजीआई सोसायटी में अपने परिवार के साथ रहते थे.

वेंटिलेटर पर थे

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार सीएम योगी के बहनोई राजेंद्र सिंह चौधरी को ब्रेन स्टोक हो गया था. जिसके बाद उन्हें एक जनवरी को उपचार के लिए गाजियाबाद के कौशांबी स्थित यशोदा अस्पताल में भर्ती कराया गया था. न्यूरो फिजिशियन डॉ. सुमंतो चटर्जी और फिजिशियन डा. अंशुमन त्यागी, कार्डियोलोजिस्ट डा. धीरेंद्र सिघानिया के निगरानी में उनका इलाज किया जा रहा था. लेकिन बुधवार को ब्रेन डेड होने पर उन्हें अस्पताल से घर भेज दिया गया था. वह घर में ही वेंटिलेटर पर डॉक्टरों की निगरानी में थे.

जिलाधिकारी ने क्या कहा
Also Read: UP GIS 23: सीएम योगी आज मुंबई में शीर्ष उद्योगपतियों से करेंगे मुलाकात, बड़े निवेश का ये है मास्टर प्लान

मुख्यमंत्री योगी के बहनोई राजेंद्र सिंह चौधरी का निधन रात 1:50 बजे गया. सूचना मिलने पर जिलाधिकारी राकेश कुमार सिंह समेत बुलंदशहर के डीएम सीपी सिंह, यमुना प्राधिकरण के ओएसडी शैलेंद्र कुमार सिंह के साथ एसडीएम सदर विनय कुमार सिंह और यशोदा अस्पताल कौशांबी के चेयरमैन डा. पीएन आरोडा, डा. सुनील डागर पहुंचे. मिली जानकारी के अनुसार उनके शव को अंतिम संस्कार के लिए निगम बोध घाट ले जाया गया. जहां दोपहर को उनका अंतिम संस्कार किया गया. फिलहाल आपको बताते चलें कि सीएम योगी अभी मुंबई के दौरे पर हैं. जिसके कारण वह निगम बोध घाट नहीं पहुंच सके.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें