20.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Breaking News : टूलकिट मामले में दिशा रवि को एक दिन के पुलिस रिमांड में भेजा गया

Breaking News: विधानसभा चुनाव से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज असम और पश्चिम बंगाल के दौरे पर हैं. वह पश्चिम बंगाल को रेल परियोजनाओं की सौगात देंगे. पुडुचेरी में कांग्रेसनीत वी नारायणसामी की सरकार का आज फ्लोर टेस्ट होना है. बिहार और उत्तर प्रदेश में आज बजट पेश किया जायेगा. वहीं, मध्यप्रदेश विधानसभा का बजट सत्र आज से शुरू हो रहा है. उत्तर रेलवे आज से 35 लोकल ट्रेनों को अनरिजर्व्ड मेल-एक्सप्रेस स्पेशल ट्रेनों के रूप में चलायेगी. वहीं, दिल्ली-एनसीआर में आज से लोकल ट्रेनें चलनी शुरू हो जायेगी. बीजेपी नेता स्मृति ईरानी आज एक दिवसीय दौरे पर अमेठी पहुंच रही हैं. ऐसी ही ताजा अपडेट के लिए बने रहिए https://www.prabhatkhabar.com/ के साथ...

लाइव अपडेट

टूलकिट मामले में दिशा रवि को एक दिन के पुलिस रिमांड में भेजा गया

टूलकिट मामले में दिशा रवि को एक दिन के पुलिस रिमांड में भेजा गया है. दिल्ली के पटियाला हाउस कोर्ट ने आज यह फैसला सुनाया, इससे पहले वह न्यायिक हिरासत में थी.

जिस मुश्किल का सामना कर रहे भारत के किसान, पूरा देश देख रहा है : राहुल गांधी

केरल के वायनाड में कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा कि भारत के किसान जिस मुश्किल का सामना कर रहे हैं, उसे पूरा देश देख रहा है. केंद्र सरकार किसानों के दर्द को नहीं समझ रही है. कृषि कानून खेती की व्यवस्था को बर्बाद करने और इस व्यवसाय को मोदी जी के 2-3 दोस्तों को देने के लिए बनाये गये है.

राहुल गांधी ने केरल के वायनाड में निकाली ट्रैक्टर रैली

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने केरल के वायनाड जिले में त्रिक्कईपट्टा से मट्टिल तक ट्रैक्टर रैली निकाली.

तृणमूल नेता अभिषेक बनर्जी की साली मेनका गंभीर के घर पहुंची सीबीआई

कोलकाता: सीबीआई की टीम तृणमूल नेता अभिषेक बनर्जी की साली मेनका गंभीर के घर पहुंची. सीबीआई ने मेनका को कोयला घोटाला मामले में समन भेजा था.

दुनिया के प्रमुख रक्षा निर्यातकों में से एक बनने पर काम कर रहा हूं : नरेंद्र मोदी

प्रधानमंत्री ने असम में कहा है कि रक्षा के क्षेत्र में दुनिया के प्रमुख निर्यातकों में से एक बनने के लिए काम कर रहा हूं.

स्टैंडअप कॉमेडियन कुणाल कामरा के खिलाफ अवमानना मामले की सुनवाई चार सप्ताह के लिए टली

सुप्रीम कोर्ट ने न्यायपालिका के खिलाफ कथित ट्वीट्स को लेकर स्टैंडअप कॉमेडियन कुणाल कामरा के खिलाफ अवमानना कार्यवाही शुरू करने का मामला चार सप्ताह के लिए स्थगित कर दिया है. अटॉर्नी जनरल केके वेणुगोपाल ने पिछले साल अवमानना कार्यवाही शुरू करने के लिए अपनी सहमति दी थी.

विधानसभा में विश्वासमत हार गये नारायणसामी, गिर गयी पुडुचेरी में सरकार

पुडुचेरी के मुख्यमंत्री वी नारायणसामी विधानसभा में विश्वास मत हार गये. पुडुचेरी में कांग्रेसनीत सरकार गिर गयी है.

पेट्रोल और डीजल के मूल्य में वृद्धि को लेकर साइकिल से कार्यालय पहुंचे, मध्य प्रदेश में साइकिल से विधानसभा पहुंचे कांग्रेस नेता

दिल्ली : पेट्रोल और डीजल की बढ़ती कीमतों को लेकर विरोध जताने के लिए रॉबर्ट वाड्रा साइकिल चलाकर अपने कार्यालय पहुंचे. वहीं, ईंधन की बढ़ती कीमतों के विरोध में मध्य प्रदेश विधानसभा में कांग्रेस नेता पीसी शर्मा, जीतू पटवारी और कुणाल चौधरी साइकिल चलाते हुए विधानसभा पहुंचे. देश और दुनिया से जुड़ी हर Breaking News in Hindi से अपडेट के लिए बने रहें हमारे साथ.

पुडुचेरी के मुख्यमंत्री वी नारायणसामी विधानसभा पहुंचे, फ्लोर टेस्ट आज

पुडुचेरी के मुख्यमंत्री वी नारायणसामी विधानसभा पहुंचे. मालूम हो कि आज पुडुचेरी विधानसभा में फ्लोर टेस्ट होना है.

सीबीआई ने तृणमूल नेता अभिषेक बनर्जी की साली को भेजा समन, पूछताछ के लिए बुलाया

सीबीआई ने कोयला मामले के संबंध में तृणमूल नेता अभिषेक बनर्जी की साली मेनका गंभीर को जारी किया समन, पूछताछ के लिए बुलाया.

निर्धारित स्टॉपेज पर रुके बिना अंधेरी स्टेशन तक चली गयी अहमदाबाद-मुंबई तेजस एक्सप्रेस

पश्चिम रेलवे ने बताया है कि अहमदाबाद-मुंबई तेजस एक्सप्रेस निर्धारित स्टॉपेज पर बिना रुके रविवार को अंधेरी स्टेशन तक चली गयी. इस संबंध में उच्च अधिकारियों को सूचना दी गयी और दादर में अनियोजित ठहराव की व्यवस्था की गयी, जहां करीब 42 यात्रियों को उतारा गया था. मामले की पूछताछ की जा रही है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज असम और पश्चिम बंगाल के दौरे पर, रेलवे की कई परियोजनाओं का करेंगे उद्घाटन

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज असम और पश्चिम बंगाल के दौरे पर रहेंगे. असम के धेमाजी में तेल और गैस क्षेत्र की महत्वपूर्ण परियोजनाएं देश को समर्पित करेंगे. इसके बाद वह पश्चिम बंगाल के हुगली में रेलवे की कई परियोजनाओं का उद्घाटन करेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें